CryptoDickbutts इथेरियम NFT की कीमत पहुंची 13 लाख रुपये के करीब

CryptoDickbutts की कीमत में आ रहा उछाल कम्युनिटी में मौजूद एक उत्साह और मांग को दिखाता है, जो कि मीम कल्चर से प्रभावित है

CryptoDickbutts इथेरियम NFT की कीमत पहुंची 13 लाख रुपये के करीब

सबसे सस्ता CryptoDickbutt 3.99 इथेरियम में बिक रहा है जो कि 5.6 लाख रुपये का है

खास बातें

  • फ्लोर प्राइस के हिसाब से CryptoDickbutts 26वें नम्बर का प्रोजेक्ट है
  • पॉपुलरिटी के मामले में यह एनएफटी लगातार कम्युनिटी की पसंद बना रहा है
  • इसे कॉमिक बुक आर्टिस्ट K.C. Green ने 2006 में बनाया था

CryptoDickbutts NFT का प्राइस रिकॉर्ड स्तर तक बढ़ गया है. CryptoDickbutts इथेरियम नॉन फंजीबल टोकनों का कलेक्शन है जो पॉपुलर मीम कल्चर पर आधारित है. इसे कॉमिक बुक आर्टिस्ट K.C. Green ने 2006 में बनाया था. OpenSea पर इस एनएफटी की कीमत में बड़ा उछाल देखा गया है. इस एनएफटी कलेक्शन का डेली ट्रेडिंग वॉल्यूम 769% से बढ़ गया है. इसकी कीमत 907 ETH यानि कि लगभग 12.89 लाख रुपये पर पहुंच गई है. इसके बाद Dickbutts रैंकिंग में कुछ पॉपुलर एनएफटी जैसे NFTiff, CryptoPunks और Bored Ape Yacht Club (BAYC) को पीछे छोड़कर टॉप स्पॉट पर पहुंच गया.  

मार्च 2021 में Dickbutts 161 NFT का कलेक्शन रिलीज किया था. उसके बाद इसे OG Collection का नाम दिया गया. अगस्त 2021 में सीरीज 3 के अंतर्गत 5,200 एनएफटी लगातार लॉन्च किए गए थे. यह शुरुआत में एक मजाक के तौर पर ही शुरू किया गया था लेकिन उसके बाद यह होल्ड करने लायक पॉपुलर एनएफटी बन गया, खासकर CryptoPunk होल्डर्स के लिए. सीरीज 3 से सबसे सस्ता CryptoDickbutt 3.99 इथेरियम में बिक रहा है जो कि 5.6 लाख रुपये की कीमत का है. 


फ्लोर प्राइस के हिसाब से CryptoDickbutts 26वें नम्बर का प्रोजेक्ट है. लेकिन इसकी कीमत में आ रहा उछाल कम्युनिटी में मौजूद एक उत्साह और मांग को दिखाता है, जो कि मीम कल्चर से प्रभावित है. कुछ एनएफटी ट्रेंडिंग की शुरआत के कुछ समय बाद ही फीके पड़ने लगे. लेकिन इस मामले में CryptoDickbutts ने बाकियों से अलग प्रदर्शन किया है.  

प्रोजेक्ट के लिए कोई रोडमैप सेट नहीं किया गया है और यह CryptoDickbutt DAO द्वारा संचालित है. जिसके साथ Steve Aoki, Blondish और ProbCause जैसे नाम भी जुड़े हुए हैं. हालांकि, इसकी कीमत में इतने बड़े उछाल की वजह के बारे में कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है. लेकिन, ट्विटर यूजर Meltem Demirors, जिनके 2.5 लाख फॉलोअर्स हैं, को इस उछाल की वजह माना जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com