कनाडा के क्रिप्टो प्लेटफॉर्म FCF Pay पर Shiba Inu, Bone और Leash हुए लिस्ट

Shiba Inu वर्तमान में कई सारे प्रसिद्ध क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज जैसे Binance, Coinbase, Gemini आदि समेत अन्य क्रिप्टो एक्सचेंज्स पर लिस्टेड है

कनाडा के क्रिप्टो प्लेटफॉर्म FCF Pay पर Shiba Inu, Bone और Leash हुए लिस्ट

वर्तमान में शिबा इनु क्रिप्टोकरेंसी व्हेल्स के बीच सबसे एक्टिव टोकन बन चुका है

खास बातें

  • FCF Pay ने अप्रैल में शिबा इनु को अपने प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया था
  • SHIB के साथ Bone और Leash को भी प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया गया
  • पिछले 24 घंटों में शिबा इनु के ट्रांजैक्शनों में 143% का इजाफा

कनाड़ा के क्रिप्टो पेमेंट प्लेटफॉर्म FCF Pay ने शिबा इनु को पोर्टफोलियो में लिस्ट किया है और इसके साथ में Bone और Leash को भी प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया है. लिस्टिंग के बाद अब प्लेटफॉर्म इस्तेमाल करने वाले मर्चेंट तीनों टोकनों को पेमेंट ऑप्शन के रूप में इस्तेमाल कर सकेंगे. 

FCF Pay ने अप्रैल में शिबा इनु को अपने प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया था. उसके बाद प्लेटफॉर्म ने एक पोल के जरिए BONE और LEASH के लिए भी यूजर्स की राय पूछी. तब BONE और LEASH को भी प्लेटफॉर्म पर लिस्ट कर दिया गया. पिछले महीने एक अग्रणी एस्टोनियन एक्सचेंज Switchere ने भी शिबा इनु समेत BONE और LEASH को भी अपने प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया था. इसके अलावा जर्मनी आधारित फाइनेंशिअल सर्विस प्रोवाइडर Vivid Money ने भी शिबा इनु के सपोर्ट की घोषणा की है. 


Shiba Inu वर्तमान में कई सारे प्रसिद्ध क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज जैसे Binance, Coinbase, Gemini आदि समेत अन्य क्रिप्टो एक्सचेंज्स पर लिस्टेड है. पिछले साल भी इस मीम क्रिप्टोकरेंसी को कई जाने माने क्रिप्टो प्लेटफॉर्म्स ने अपने पोर्टफोलियो में एड किया था. उसके बाद इस साल जून में यह बड़े क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज Bitstamp पर भी लिस्ट हो गया. वहीं, ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म Robinhood पर शिबा इनु को इसी साल अप्रैल में लिस्ट किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वर्तमान में शिबा इनु क्रिप्टोकरेंसी व्हेल्स के बीच सबसे एक्टिव टोकन बन चुका है. IntoTheBlock का डेटा बताता है कि पिछले 24 घंटों में शिबा इनु के ट्रांजैक्शनों में 143% का इजाफा देखा गया है, जो बताता है कि टोकन में एक्टिविटी काफी बढ़ चुकी है. बड़े क्रिप्टो व्हेल्स भारी मात्रा में शिबा इनु का ट्रांस्फर कर रहे हैं.