बिटकॉइन फैन माइक एल्फ्रेड 1 करोड़ Cardano टोकन चाहते हैं बांटना!

माइक ने ये कहकर सबको चौंका दिया कि वो कार्डानो होल्डिंग को अब किसी को बांटना चाहते हैं

बिटकॉइन फैन माइक एल्फ्रेड 1 करोड़ Cardano टोकन चाहते हैं बांटना!

वर्तमान में कार्डानो 37.20 रु. पर ट्रेड कर रहा है

खास बातें

  • कार्डानो में होने वाला है बड़ा अपग्रेड
  • स्टेक ऑपरेटर्स ने नॉड्स को 1.35.3 वर्जन में अपडेट कर लिया है
  • Vasil लागू करने के लिए 75% नोड्स का लेटेस्ट वर्जन में होना जरूरी

BTC सपोर्टर माइक एल्फ्रेड ने ट्विटर पोस्ट से सबको चौंका दिया है. उनके सोशल मीडिया हैंडल का एक पोस्ट क्रिप्टो जगत में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, माइक ने Cardano के संबंध में एक ट्वीट किया जिसने सबको चौंका दिया है. माइक ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने 2018 में 1 करोड़ ADA (Cardano) टोकन खरीदे थे. अब वो उन टोकनों को किसी को बांटना चाहते हैं. 

Mike Alfred ने अपनी ट्विटर पोस्ट में लिखा, "2018 में मैंने 10,000,000 Cardano टोकन खरीदे थे और बाद में मैं उनको पूरी तरह से भूल गया. आज मुझे अपनी क्रिप्टो होल्डिंग का ऑडिट करते हुए ये टोकन मिले हैं." माइक ने ये कहकर सबको चौंका दिया कि वो इन टोकनों को अब किसी को बांटना चाहते हैं. हालांकि, ट्विटर के यूजर्स ने इस पोस्ट पर चुटकी भी ली. यूजर्स ने सवाल खड़े किए कि इतनी बड़ी होल्डिंग को कोई कैसे भूल सकता है. 


Bitcoin के चाहने वाले माइक अक्सर बिटकॉइन के बारे में बात करते हुए इथेरियम, सोलाना और यहां तक कि कार्डानो पर तंज कसने का असवर नहीं छोड़ते हैं. माइक शुरू से ही बिटकॉइन की तारीफ करते आए हैं. एनालिटिक प्लेटफॉर्म Pool Tool के मुताबिक 40% कार्डानो स्टेक पूल ऑपरेटर्स ने अपने नोड्स को अपडेट कर लिया है. 

पूल टूल के मुताबिक, स्टेक ऑपरेटर्स ने नॉड्स को 1.35.3 वर्जन में अपडेट कर लिया है. Vasil को लागू किया जा सके इसके लिए 75% नोड्स का लेटेस्ट वर्जन में होना जरूरी है. 23 अगस्त को वैसिल टेस्टिंग में एक और माइलस्टोन हासिल किया गया जब YoloNet पर हार्ड फॉर्क कॉम्बिनेटर इंवेट किया गया. Cardano YoloNet एक नया पब्लिक टेस्ट नेट है जो IOG द्वारा 19 अगस्त को चलाया गया. कार्डानो की कीमत वर्तमान में बढ़त की ओर है. खबर लिखे जाने के समय क्रिप्टो प्राइस चार्ट में यह हरे रंग में दिखाई दे रहा था और इसकी कीमत 37.20 रुपये पर बनी हुई थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com