विज्ञापन

दिल्ली: रोहिणी में मॉल के बाहर चाकूबाजी में युवक घायल, पुलिस को आरोपियों की तलाश

Delhi Knife Attack: लड़कों का एक गुट पीड़ित पर हमला करते हुए दिख रहा है. कई लड़के युवक को पीटते हुए एक पेड़ के नीचे ले जाते हैं, जहां युवक पर चाकू से हमला कर सभी भागते हुए दिख रहे हैं.

दिल्ली: रोहिणी में मॉल के बाहर चाकूबाजी में युवक घायल,  पुलिस को आरोपियों की तलाश
नई दिल्ली:

रोहिणी सेक्टर-3 स्थित डब्ल्यू मॉल के बाहर बुधवार को हुई चाकूबाजी में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने घायल को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक दीपक बेगमपुर में परिवार के साथ रहता है. रविवार को रोहिणी सेक्टर-3 स्थित डब्ल्यू मॉल के पास किसी काम से आया था. तभी अचानक कई लड़के आए, उससे किसी बात को लेकर बहस करने लगे. देखते ही देखते इनमें से एक लड़के ने पीड़ित पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल ने लोगों की मदद से इसकी सूचना पुलिस को दी.

चाकूबाजी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें लड़कों का एक गुट पीड़ित पर हमला करते हुए दिख रहा है. कई लड़के युवक को पीटते हुए एक पेड़ के नीचे ले जाते हैं, जहां युवक पर चाकू से हमला कर सभी भागते हुए दिख रहे हैं. पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस घटना के पीछे की वजह क्या है. पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर किस मकसद से इस घटना को अंजाम दिया गया.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मुंबई पुलिस ने साइबर फ्राड के 1.01 करोड़ रुपये किए फ्रीज़, हेल्पलाइन पर रोजाना आते हैं 3 से 4 हजार कॉल
दिल्ली: रोहिणी में मॉल के बाहर चाकूबाजी में युवक घायल,  पुलिस को आरोपियों की तलाश
मध्य प्रदेश : डंपर से बजरी डालकर दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश
Next Article
मध्य प्रदेश : डंपर से बजरी डालकर दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com