अनजान शख्‍स के लिए सलमान खान की फिल्म का टिकट लेने से किया इनकार तो मार दिया चाकू

आरोपी के ऊपर पहले से ही लूटपाट, हत्या की कोशिश जैसे 26 मामले दर्ज हैं. पूछताछ में उसने खुलासा किया कि वो सलमान खान का फैन है और वो मूवी देखना चाहता था.

अनजान शख्‍स के लिए सलमान खान की फिल्म का टिकट लेने से किया इनकार तो मार दिया चाकू

​सलमान खान की फिल्म देखने आए व्यक्ति पर हुआ चाकू से हमला. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

पुरानी दिल्ली के डिलाइट सिनेमा में एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया जिसकी वजह बेहद चौंकाने वाली है. दरअसल यहां एक शख्स सलमान खान की मूवी देखने आया था, इसी बीच एक और शख्स आया और पीड़ित से कहा कि मेरा भी टिकट बुक कराओ. जब ऐसा नहीं हुआ तो आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया. आरोपी का दावा है कि सलमान खान का फैन है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान के मुताबिक 28 नवबंर की शाम को अजय नाम का एक शख्स डिलाइट सिनेमा आया और सलमान खान की मूवी 'अंतिम' की टिकट लेने लगा. वो टिकट ले ही रहा था कि तभी पुरानी दिल्ली के चांदनी महल का एक बदमाश सैयद जियाऊदीन उर्फ जुगनू इस शख्स के पास आया और इससे कहा कि उसे भी सलमान खान की मूवी देखनी है, उसकी भी टिकट ले ले. अजय ने मना किया और 120 रुपए की मूवी टिकट पर कहा सुनी हुई, इसके बाद बदमाश जुगनू ने अजय की कमर पर चाकू से वार कर दिया.

दिल्ली एयरपोर्ट पर 6 घंटों तक करना पड़ सकता है इंतजार, ओमिक्रॉन पर 1 दिसंबर से नए नियम : सूत्र

सिर्फ चाकू से हमला ही नहीं बल्कि बदमाश ने अजय को कहा कि अगर पीछा किया तो इस बार पेट पर चाकू से हमला करेगा और अजय का पर्स लेकर फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक इसके बाद अजय ने शोर मचाया तो पैट्रोलिंग करती हुई पुलिस की टीम ने अजय को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने अजय का बयान दर्ज कर आरोपी सैयद जियाउद्दीन को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से लूटा हुआ पर्स और वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है.

Antim Box Office Collection Day 4: सलमान खान की 'अंतिम' ने चौथे दिन की शानदार कमाई, कुल कलेक्शन हुआ इतना

आरोपी के ऊपर पहले से ही लूटपाट, हत्या की कोशिश जैसे 26 मामले दर्ज हैं. पूछताछ में उसने खुलासा किया कि वो सलमान खान का फैन है और वो मूवी देखना चाहता था जिसके लिए उसे टिकट की जरूरत थी तो इसने इस वारदात को अंजाम दिया.


अंतिम: द फाइनल ट्रूथ की रिलीज के बाद महबूब स्टूडियो में नजर आए सलमान खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com