विज्ञापन

महिला को 'थर्ड वेव' आउटलेट के वॉशरूम में मिला छुपा हुआ मोबाइल फोन, कैफे ने दिया यह जवाब

यह घटना बेंगलुरु शहर के बीईएल रोड पर स्थित थर्ड वेव कॉफी आउटलेट में हुई, पुलिस ने आउटलेट के आरोपी कर्मचारी को किया गिरफ्तार

महिला को 'थर्ड वेव' आउटलेट के वॉशरूम में मिला छुपा हुआ मोबाइल फोन, कैफे ने दिया यह जवाब
प्रतीकात्मक तस्वीर
बेंगलुरु:

बेंगलुरु में एक मशहूर कॉफी चेन की कर्मचारी ने महिलाओं के शौचालय (Washroom) में एक मोबाइल फोन (Mobile phone) छिपा दिया. उसके कैमरे से करीब दो घंटे तक वीडियो रिकॉर्डिंग (Video recording) होती रही. यह घटना शहर के बीईएल रोड पर स्थित 'थर्ड वेव' कॉफी आउटलेट पर हुई. 

इंस्टाग्राम हैंडल 'गैंग्स ऑफ सिनेपुर' ने अपने अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें एक यूजर ने बताया कि आउटलेट पर क्या हुआ. स्टोरी में लिखा है कि, "मैं बेंगलुरु में थर्ड वेव कॉफी आउटलेट पर था... एक महिला को शौचालय में एक फोन मिला, जो डस्टबिन में छिपा हुआ था. उससे वीडियो रिकॉर्डिंग करीब 2 घंटे तक चालू रही. वह फोन टॉयलेट सीट के सामने था. फोन फ्लाइट मोड में था, ताकि कोई आवाज न आए."

Latest and Breaking News on NDTV

पोस्ट में लिखा गया है कि, "फोन को डस्टबिन बैग में सावधानी से छिपाया गया था और उसमें एक छेद किया गया था ताकि केवल कैमरा ही दिखाई दे. जल्द ही पता चल गया कि फोन वहां काम करने वाले लोगों में से एक का था. पुलिस को बुलाया गया, जो कि जल्द ही वहां पहुंच गई. इस मामले में कार्रवाई की जा रही है." 

इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की गई स्टोरी में लिखा है कि, "यह घटना बहुत भयानक थी. मैं अब से जिस भी वॉशरूम का इस्तेमाल करूंगा, वहां सतर्क रहूंगा, चाहे कैफे या रेस्तरां की चेन कितनी भी प्रसिद्ध क्यों न हो. मैं आप सभी से भी ऐसा करने का अनुरोध करता हूं. यह घृणित है.'' 

'थर्ड वेव' कॉफी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया में कहा, "हम बेंगलुरू में अपने बीईएल रोड आउटलेट पर हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद जताते हैं और इस बात पर जोर देना चाहते हैं कि थर्ड वेव कॉफी में इस तरह की हरकतें बिल्कुल अस्वीकार्य हैं."

पूरे भारत में आउटलेट चलाने वाली इस मशहूर कॉफी चेन ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, "हमने इस स्थिति से निपटने के लिए तुरंत कार्रवाई की और उस व्यक्ति को नौकरी से निकाल दिया तथा अपने ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित की." 

पुलिस ने पुष्टि की है कि आरोपी को आईटी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है. वह व्यक्ति बीस साल का है और कर्नाटक के भद्रावती का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें -

VIDEO: स्कूटर सवार चोर भागा, बेंगलुरु के साहसी पुलिस कर्मी ने ऐसी दी पटखनी कि कभी नहीं भूलेगा

बेंगलुरु की सड़कों पर ये शैतान कौन? मॉर्निंग वॉक कर रही महिला के साथ जो किया उससे हर कोई सन्न

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
VIDEO : गुरुग्राम की सड़क पर दिखा काली थार और काली स्‍कॉर्पियों का आतंक
महिला को 'थर्ड वेव' आउटलेट के वॉशरूम में मिला छुपा हुआ मोबाइल फोन, कैफे ने दिया यह जवाब
कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के रेप और हत्या के आरोपी को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया
Next Article
कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के रेप और हत्या के आरोपी को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com