UP: कम राशन देने पर हुई बहस, दुकान के मालिक की पिटाई से ग्राहक की मौत

थाना नागल के अंतर्गत ग्राम जन्धेडा के चिकित्सक राजीव कुमार (43) रविवार को गांव में सरकारी राशन के दुकानदार (कोटेदार) से अनाज लेने गये थे, जहां दुकानदार द्वारा कम राशन देने पर दोनों में कहासुनी हो गई. दुकानदार और उसके गुर्गों ने ग्राहक राजीव कुमार की पिटाई कर दी.

UP: कम राशन देने पर हुई बहस, दुकान के मालिक की पिटाई से ग्राहक की मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

सहारनपुर:

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में राशन की दुकान से कम अनाज देने को लेकर हुई बहस में एक ग्राहक की लाठी-डंडों से पिटाई के बाद मौत का मामला सामने आया है. जिले के नागल थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित तौर पर एक झोला छाप डॉक्टर की राशन के कोटेदार और उसके गुर्गों द्वारा लाठी-डंडों से की गई पिटाई के बाद मौत हो गयी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि थाना नागल के अंतर्गत ग्राम जन्धेडा के चिकित्सक राजीव कुमार (43) रविवार को गांव में सरकारी राशन के दुकानदार (कोटेदार) से अनाज लेने गये थे, जहां दुकानदार द्वारा कम राशन देने पर दोनों में कहासुनी हो गई.

उन्होंने बताया कि इस विवाद में बात बढ़ जाने पर दुकानदार ने अपने गुर्गों के साथ राजीव पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिससे राजीव बुरी तरह घायल हो गया. घायल राजीव को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के भाई ने थाने में नामजद तहरीर दी, जिसके आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. राशन दुकनदार ग्राम प्रधान का पति है.

ये भी पढ़ें:-

दिल्ली जल बोर्ड के बिल कलेक्शन में 20 करोड़ का घोटाला, 3 आरोपी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल को 2021 में आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी गिरफ्तार