UP: दुकान में घुसकर व्यापारी पर बरसाई गोलियां, मिनटों में लूटे आभूषण, CCTV में कैद हुई वारदात

वारदात के इतने दिनों बाद भी अभी तक आरोपियों को पकड़ा नहीं गया है. लुटेरों की तलाश के लिए पुलिस की सात टीमें बनाई गई हैं. लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लगी है.

UP: दुकान में घुसकर व्यापारी पर बरसाई गोलियां, मिनटों में लूटे आभूषण, CCTV में कैद हुई वारदात

व्यापारी को तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया था. ऑपरेशन के बाद गोलियां निकाली गई.

बुलंदशहर:

यूपी के बुलंदशहर में हाल ही में सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर उससे लाखों के गहने लूटे गए थे. अब इस वारदात का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. बुलंदशहर के धमेड़ा अड्डे पर सर्राफा व्यापारी की दुकान से ये लूट की गई थी. लुटेरों ने व्यापारी को गोली मारकर आभूषण लूटे थे. गुरुवार की शाम को बुलंदशहर में हुई इस लूट और गोलीकांड की वारदात की वीडियो में दो लुटेरे दुकान के अंदर घुसते नजर आए. उन्होंने आते ही पिस्तौल निकाली और गहने मांगने लगे. इस दौरान दुकान में व्यापारी के अलावा एक कर्मचारी और महिला खरीददार मौजूद थी. जो पिस्तौल देखकर डर गई. 

एक लुटेरे ने व्यापारी को गोली मारी और गहने बैग में भरने लगा. जबकि दूसरा आरोपी दुकान के गेट के पास खड़ा रहा.  कुछ ही मिनटों में वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी वहां से निकल गए. इनके भागते ही कर्मचारी ने तुरंत अपना फोन निकाला और इस घटना की सूचना दी. व्यापारी को तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया और ऑपरेशन के बाद उसे लगी दो गोलियां निकाली गई. व्यापारी फिलहाल खतरे से बाहर है. 

अभी भी हैं फरार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वारदात के इतने दिनों बाद भी अभी तक आरोपियों को पकड़ा नहीं गया है. लुटेरों की तलाश के लिए पुलिस की सात टीमें बनाई गई हैं. लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लगी है. सीसीटीवी में दोनों आरोपियों के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं.