UP: मूवी-स्टाइल में व्यवसायी से लूटे 6 लाख रुपये, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

कर्नलगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. मामले की त्वरित जांच के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है.  प्रयागराज पुलिस ने एक बयान में ये जानकारी दी.

लखनऊ:

प्रयागराज में तीन नकाबपोशों ने बुधवार को दिनदहाड़े एक कारोबारी के दफ्तर में घुसकर छह लाख रुपये की लूट की. जानकारी के अनुसार कर्नलगंज क्षेत्र में एक कारोबारी के दफ्तर में लुटेरे घुस आए. उन्होंने कारोबारी को बंदूक की नोक पर रखते हुए बैग को कैश से भरना शुरू कर दिया. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.

25 सेकंड के सीसीटीवी फुटेज में तीन लोग अपना चेहरा ढककर दफ्तर में घुसे. उसके बाद लुटेरों में से एक ने बंदूक कारोबारी की तरफ कर दी. वहीं अन्य लुटेरे मेज के नीचे दराज की तलाशी लेने लगे. पैसे मिलने के बाद उन्हें अपने बैग में भरना शुरू कर दिया.  इस घटना के समय दफ्तर में दो अन्य लोग भी मौजूद थे. जोकि काफी डरे हुए नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें- Monkeypox की वैक्सीन 100% सुरक्षित नहीं, WHO ने जनता से खतरा कम करने की अपील की

लुटरों के फरार होने के बाद कारोबारी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. कर्नलगंज थाना सीमा में हुई इस घटना की सूचना पर, वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. कर्नलगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई. मामले की त्वरित जांच के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है. प्रयागराज पुलिस ने एक बयान में ये जानकारी दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है और आगे की जांच जारी है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.