जहांगीरपुरी हिंसा मामले में 2 और आरोपी गिरफ्तार, तलवार बांटने का है आरोप

दिल्ली में हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Jayanti Violence) के दौरान जहांगीरपुरी में हुई  हिंसा के मामले में क्राइम ब्रांच ने 2 और आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में 2 और आरोपी गिरफ्तार, तलवार बांटने का है आरोप

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने जहांगीरपुरी हिंसा मामले में 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है

नई दिल्ली :

दिल्ली में हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Jayanti Violence) के दौरान जहांगीरपुरी में हुई  हिंसा के मामले में क्राइम ब्रांच ने 2 और आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों के नाम यूनुस और शेख सलीम है. दोनों पर हिंसा के दौरान तलवार बांटने का आरोप है. बताते चलें कि अब तक दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने 30 बालिग और 3 नाबालिग को इस मामले में गिरफ्तार किया है. मालूम हो कि कोर्ट ने हिंसा के मुख्य आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अभी फिलहाल क्राइम ब्रांच के पास रिमांड पर 3 आरोपी हैं जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है.

बताते चलें कि हाल ही में दिल्ली पुलिस ने हिंसा के आरोपी फरीद उर्फ नीटू को गिरफ्तार किया था. फरीद जहांगीरपुरी हिंसा का घोषित अपराधी है. स्पेशल सेल ने उसे कोलकाता से गिरफ्तार किया था. स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक, जहांगीरपुरी में जिस वक्त पथराव हुआ था उस समय इस आरोपी ने भीड़ को उकसाया था और अफवाह फैलाई थी. घटना को अंजाम देने के बाद वो कोलकाता भाग गया था.

गौरतलब है कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी थी. पुलिस के अनुसार शाम छह बजे हुई हिंसा के दौरान पथराव हुआ था और कुछ वाहनों में आग लगा दी गई थी. पुलिस ने दंगे, हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. इस घटना में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे.

ये भी पढ़ें-

'बुलडोजर ना रुका है, ना ही रुकेगा, 2 हफ्ते बाद फिर चलेगा' : BJP नेता मनोज तिवारी

Video: दिल्ली के जहांगीरपुरी में निकाली गई तिरंगा यात्रा, हिंसा के एक हफ्ते बाद अमन-चैन का संदेश

क्या फिर बदलेंगे कर्नाटक के मुख्यमंत्री? अमित शाह के दौरे पर बोम्मई को लेकर अटकलें तेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जहांगीरपुरी में पटरी पर लौट रही जिंदगी, हफ्ते भर बाद खुली दुकानें