त्रिपुरा: चलती कार में कॉलेज छात्रा से गैंगरेप, फिर सड़क पर छोड़ हो गए फरार, मुख्य आरोपी अरेस्ट

पुलिस जांच में पाया गया कि पीड़ित छात्रा मुख्य आरोपी गौतम शर्मा के साथ नियमित रूप से बातचीत करती थी. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि अपराध में अन्य व्यक्ति शामिल थे या नहीं.

त्रिपुरा: चलती कार में कॉलेज छात्रा से गैंगरेप, फिर सड़क पर छोड़ हो गए फरार, मुख्य आरोपी अरेस्ट

पुलिस ने मुख्य आरोपी गौतम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

अगरतला:

पश्चिम त्रिपुरा जिले में कॉलेज की एक छात्रा के साथ चलती गाड़ी में कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और फिर आरोपी अमाताली बाईपास के पास उसे गंभीर हालत में सड़क पर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि कथित घटना सोमवार देर रात हुई और पीड़ित छात्रा को जी बी पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने बताया कि उन्होंने मुख्य आरोपी गौतम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और बुधवार को इस मामले में पूछताछ शुरू कर दी है.

अनुमंडल पुलिस अधिकारी आशीष दासगुप्ता ने बुधवार को मीडिया को बताया कि सोमवार को पूरे दिन छात्रा को मुख्य आरोपी के साथ एक गाड़ी में घूमते देखा गया था. उन्होंने बताया कि बाद में रात के वक्त छात्रा के अकेलेपन का फायदा उठाकर आरोपियों ने उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया और उसे अमाताली बाईपास के पास छोड़कर फरार हो गए.

अधिकारी के मुताबिक, पुलिस जांच में पाया गया कि पीड़ित छात्रा मुख्य आरोपी गौतम शर्मा के साथ नियमित रूप से बातचीत करती थी. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि अपराध में अन्य व्यक्ति शामिल थे या नहीं.

अधिकारी ने बताया, छात्रा की मां ने पुलिस में दर्ज शिकायत में दावा किया कि उसकी बेटी को कॉलेज से घर वापस आने के दौरान एक युवक द्वारा कार में लिफ्ट की पेशकश की गई थी और छात्रा ने इसे स्वीकार कर लिया था.

उन्होंने बताया कि गाड़ी के अंदर तीन युवकों द्वारा छात्रा का यौन उत्पीड़न किया गया और बाद में उसे अमाताली बाईपास पर दर्दनाक हालत में छोड़ दिया गया. जान पहचान के लोगों द्वारा सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल लेकर गए.

घटना की खबर फैलते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश महासचिव पपिया दत्ता, पार्टी के महिला मोर्चा के नेताओं के साथ अस्पताल पहुंची और छात्रा के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

दत्ता ने कहा कि वह मुख्यमंत्री माणिक साहा के निर्देश पर अस्पताल गई थीं.

उन्होंने कहा, 'हम इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं और आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ अधिकतम सजा की मांग करते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, पुलिस की त्वरित कार्रवाई ने महिलाओं के खिलाफ अपराधों के प्रति मुख्यमंत्री की जीरो टॉलरेंस की प्रतिबद्धता को दिखाया. 'हम विश्वास दिलाते हैं कि पार्टी और सरकार पीड़िता और उसके परिवार के साथ खड़ी रहेगी.'



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)