पहलवान सुशील कुमार और गैंगस्टर काला जखेड़ी का गठजोड़! वीडियो सामने आया

कुख्यात गैंगस्टर संदीप काला उर्फ काला जखेड़ी के भाई प्रदीप की शादी के वीडियो में नजर आ रहा सुशील कुमार

पहलवान सुशील कुमार और गैंगस्टर काला जखेड़ी का गठजोड़! वीडियो सामने आया

वीडियो में काला जखेड़ी के गैंग के लोगों के साथ सुशील कुमार नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली:

अतंरराष्ट्रीय पहलवान और हत्या के आरोपी पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) और कुख्यात गैंगस्टर संदीप काला उर्फ काला जखेड़ी गैंग की गठजोड़ की तस्दीक करता वीडियो सामने आया है. यह वीडियो साल 2019 का है जो कि हरियाणा के सोनीपत में बनाया गया था. वीडियो तब का है जब काला जखेड़ी पेरोल पर जेल से बाहर पुलिस सुरक्षा में आया था. ये वीडियो काला के भाई प्रदीप की शादी का है. सबसे खास बात इस वीडियो में यह है कि इस शादी में अंतरराष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार शिरकत करते नजर आ रहा हैं.

इस वीडियो में कई बार सुशील कुमार नजर आ रहा है. वह बाकायदा काला गैंग के लोगों के साथ फोटो खिंचवाता नजर आ रहा है.  दिल्ली पुलिस के सूत्र बताते हैं कि सुशील कुमार और काला जखेड़ी के रिश्ते करीब 4-5 साल पुराने हैं. 

वीडियो में गैंगस्टर काला और सुशील कुमार की गठजोड़ साफ देखी जा सकती है. बताते हैं कि काला के भाई की इस शादी में सुशील कुमार, कई गैंगस्टर और प्रभावशाली लोगों ने शिकरत की थी. वीडियो में हथियार भी नजर आ रहे हैं. हथियारों के साथ डांस करते लोग और फायरिंग करते लोग नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि सागर पहलवान हत्याकांड में काला जखेड़ी और लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम भी सामने आया है. सागर का दोस्त सोनू महाल भी इस मारपीट में घायल हो गया था. उसको सुशील और उसके साथियों ने मारा था. वह संदीप काला का भतीजा है. 


सागर हत्याकांड के बाद संदीप काला ने सुशील को धमकी भी दी है. साल 2012 से 2020 तक काला जेल में बंद था. लेकिन साल 2020 में हरियाणा पुलिस की कस्टडी से फरीदाबाद से काला भाग गया था. तब से अब तक वह फरार है. कहा जा रहा है कि वह दुबई में है. वह हरियाणा का बड़ा गैंगस्टर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इधर सुशील के साथ 4 मई को जो लड़के हमला करने आए थे उनमें ज्यादातर दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवानिया और हरियाणा के गैंगस्टर राजीव काला के गुर्गे थे जिन्हें सुशील कुमार ने बुलाया था.