इकलौते बेटे से करते थे प्यार, लेकिन इस हरकत से परेशान होकर खुद करवा दी हत्या

मामला तेलंगाना के खम्मम जिले की है. बेटे की रोज-रोज के अत्याचारों से तंग आकर मां-पिता ने ये फैसला लिया. उन्होंने 8 लाख रुपये में अपने बेटे की हत्या कराने की सुपारी दी थी.

इकलौते बेटे से करते थे प्यार, लेकिन इस हरकत से परेशान होकर खुद करवा दी हत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

हैदराबाद. तेलंगाना में एक माता-पिता ने अपने इकलौते बेटे की हत्या करा दी. बेटे की रोज-रोज के अत्याचारों से तंग आकर मां-पिता ने ये फैसला लिया. उन्होंने 8 लाख रुपये में अपने बेटे की हत्या कराने की सुपारी दी थी. इतना ही नहीं, अपने इकलौते बेटे की हत्या कराने के बाद माता-पिता पुलिस को गुमराह भी करते रहे. इस मालमे का खुलासा करते हुए पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामला तेलंगाना के खम्मम जिले की है. सूर्यापेट के तिरुमलगिरी निवासी क्षत्रिया साईनाथ (26) की हत्या के मामले में उसकी मां रानी बाई, पिता राम सिंह और चाचा समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, साईनाथ कथित तौर पर अपने माता-पिता का उत्पीड़न कर रहा था. उसे नशे की लत भी थी, जिससे पूरा परिवार परेशान रहता था. इससे छुटकारा पाने के लिए पिता राम सिंह और मां रानी बाई ने उसकी हत्या की साजिश रची थी.

गला घोंटकर की थी हत्या
बेटे की हत्या करने के लिए 8 लाख रुपये में कॉन्ट्रैक्ट किलर फिक्स किया गया था. हत्यारोपियों 18 अक्टूबर को रस्सी से गला घोंटकर साईनाथ की हत्या कर दी. इसके बाद शव को मूसी नदी में फेंक दिया. नदी में शव देखने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव बरामद किया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि शव को फेंकने के लिए एक कार का इस्तेमाल किया गया था. यही कार पुलिस को दंपति तक ले गई.

ऐसे खुला राज़
पुलिस के मुताबिक, साईनाथ के मां और पिता 25 अक्टूबर को बेटे के शव की शिनाख्त करने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने उसी गाड़ी का इस्तेमाल किया था, जिसे पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में देखा था. इसके बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की. ऐसे में दंपति ने गुनाह कबूल कर लिया. दोनों ने बताया कि वो बेटे के उत्पीड़न से परेशान होकर 8 लाख रुपये में उसकी सुपारी दी थी. 

ये भी पढ़ें:-

दिल्ली के अशोक नगर में पति-पत्नी समेत नौकरानी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पश्चिमी दिल्ली के अशोक नगर इलाके में पति- पत्नी और मेड की हत्या