पुणे : युवती ने किया शादी से इंकार तो प्रेमी ने कर दी हत्या, राजगढ़ किले के पास मिला शव

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला था कि दर्शना 12 जून को घर से ये कहकर निकली थी कि वो किले पर ट्रेकिंग करने जा रही है. दर्शना के साथ उसका मित्र राहुल हंडोरे भी था, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था इसलिए पहला शक उस पर ही गया.

पुणे : युवती ने किया शादी से इंकार तो प्रेमी ने कर दी हत्या, राजगढ़ किले के पास मिला शव

प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने की हत्या...

महाराष्ट्र स्थित पुणे से एक बार फिर दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक प्रेमिका ने शादी से इंकार किया तो प्रेमी ने युवती की हत्या कर दी. अब आरोपी पुणे पुलिस की गिरफ्त में है. 15 जुन को पुणे की दर्शना पवार का राजगढ़ किले के पास शव मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि युवती की हत्या की गई है, जिसके बाद सिंहगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

पुणे ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल ने बताया कि जांच में पता चला था कि दर्शना 12 जून को घर से ये कहकर निकली थी कि वो किले पर ट्रेकिंग करने जा रही है. दर्शना के साथ उसका मित्र राहुल हंडोरे भी था, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था इसलिए पहला शक उस पर ही गया. उसकी तलाश में 5 टीमें बनाकर अलग जगहों पर भेजी गई.  इसके बाद आरोपी को मुंबई से पकड़ा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक- राहुल ने हत्या की बात कबूल कर ली है. पुलिस के मुताबिक- दर्शना अहमद नगर की रहने वाली थी और राहुल नासिक का लेकिन  पुणे में एमपीएससी परीक्षा की तैयारी के दौरान दोनों एक साथ आए.  दोनों ने एक साथ ही परीक्षा दी थी. दर्शना पास हो गई, लेकिन राहुल कामयाब नहीं हो पाया, जिसके बाद दोनों में दूरियां बढ़ गईं, जिससे नाराज होकर राहुल ने दर्शना की हत्या कर दी और फरार हो गया था.