गार्डेन गैलेरिया हत्याकांड में पुलिस को मिली एक और सफलता, एक और आरोपी गिरफ्तार

बुधवार को पुलिस ने इस मामले को सुलझा लेने का दावा किया था. पुलिस की तरफ से  7 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लेने की बात कही गयी थी.

गार्डेन गैलेरिया हत्याकांड में पुलिस को मिली एक और सफलता, एक और आरोपी गिरफ्तार

गैलरिया मॉल मारपीट मामले में गिरफ्तार आरोपी रोहित तंवर

नई दिल्ली :

गैलरिया मॉल मारपीट और मौत मामले में नोएडा पुलिस ने रोहित तंवर नाम के आठवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में 9 लोगों को आरोपी बनाया गया था. एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. गौरतलब है कि नोएडा के सेक्टर-38 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन पब में बाउंसरों ने बिल के विवाद में सोमवार देर रात पार्टी करने आए एक परचेज मैनेजर की पीटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस जांच में सामने आया है कि जिस समय गार्डेन गैलेरिया में मारपीट हुई वहां अफरातफरी मची थी. इसके बावजूद मॉल और पब प्रबंधन का कोई अधिकारी न तो बीच बचाव करने आया और न ही किसी अन्य ने बचाया.

बताते चलें कि इससे पहले बुधवार को पुलिस ने इस मामले को सुलझा लेने का दावा किया था. पुलिस ने  7 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का दावा किया था. गिरफ्तार आरोपियों में 2 मॉल के सिक्युरिटी गार्ड और 5 बार स्टाफ के सदस्य शामिल थे. पुलिस की तरफ से कहा गया था कि इस वारदात मे कुल 9 लोग शामिल थे, जिनमे से 8 की पहचान हो गयी थी.

घटना को लेकर पुलिस की तरफ से कहा गया था कि 25 अप्रैल की रात में करीब 10.00 बजे गार्डन गलेरिया मॉल के रेस्टोरेन्ट लोस्ट लेमन में खाने के बिल के लेनदेन को लेकर  बृजेश के साथ मारपीट की गई थी. इस सम्बन्ध में थाना सेक्टर 39 पर वादिया द्वारा  धारा 302/34 भादवि बनाम रेस्टोरेन्ट के मैनेजर आदि अन्य के विरूद्व पंजीकृत कराया गया था. गार्डन गैलेरिया मॉल घटना से जुड़े 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें-

Xiaomi की 5,551 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त की, ED ने की कार्रवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :जनरल एमएम नरवणे को दिया गार्ड ऑफ ऑनर