सहारनपुर: मोहपाश में फंसाकर उगाही करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुतुबशेर पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए मामले को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सहारनपुर: मोहपाश में फंसाकर उगाही करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार दंपति के पास से 16,500 रुपये नकदी और सोने की चेन बरामद हुई है.

सहारनपुर:

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पुलिस ने लोगों को मोहपाश में फंसाकर वसूली करने वाले पति और पत्नि को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दंपित के पास से ठगी गई नकदी व सोने की चेन बरामद हुई. इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि कुतुबशेर थाना में एक चिकित्सक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि करीब डेढ़ महीने पहले एक महिला उससे अस्पताल में मिली थी और दोस्ती के बाद एक स्थान पर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाने का प्रलोभन दिया था.

मांगलिक के मुताबिक, चिकित्सक का आरोप है कि वह जब महिला की बताई जगह पर पहुंचा, तो वहां दो-तीन लोग आए और उसे डराते-धमकाते हुए अपने साथ गाड़ी में एटीएम तक ले गए और बदनामी का खौफ दिखालकर नकदी निकलवाई. मांगलिक के अनुसार, कुतुबशेर पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी सुलेमान और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि पकड़ी गई महिला और उसके पति इससे पहले भी दो-तीन लोगों को अपना शिकार बनाते हुए उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर ठगी कर चुके हैं.

मांगलिक के मुताबिक, गिरफ्तार दंपति के पास से 16,500 रुपये नकदी और सोने की चेन बरामद हुई है. उन्होंने बताया कि दंपति ने चिकित्सक को एटीएम ले जाने के लिए जिस सैंट्रो कार का इस्तेमाल किया था, उसे भी जब्त कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें : पुणे: बच्चा पैदा करने के लिए महिला को इंसानी हड्डियों का चूर्ण खाने को किया मजबूर, 7 पर मामला दर्ज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : यूपी : पालतू बिल्ली की मौत पर पड़ोसी पर था शक, उसके 30 कबूतरों को मार डाला



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)