NTPC दादरी के डीजीएम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, ब्रेजा गाड़ी और मोबाइल मिला

एडीसीसी ग्रेटर नोएडा (ADCC Greater Noida) विशाल पांडे ने कहा कि एनटीपीसी (NTPC) के डीजीएम के परिजनों ने बताया कि पिछले कई दिनों से सतीश कुमार सिंह परेशान चल रहे थे. आज अचानक परिसर से वह लापता हो गये.

NTPC दादरी के डीजीएम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, ब्रेजा गाड़ी और मोबाइल मिला

एनटीपीसी परिसर में डीजीएम की ब्रेजा गाड़ी और मोबाइल मिला है.

नई दिल्ली:

कोतवाली जारचा क्षेत्र में स्थित एनटीपीसी (NTPC) दादरी के डीजीएम एनटीपीसी के परिसर से संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गए. परिजनों के काफी तलाश करने के बाद जब वह नहीं मिले तो इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी गई, जिसके बाद हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस के कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और डीजीएम की तलाश शुरू कर दी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) खंगालने में लगी है. वहीं डॉग स्क्वाड को भी मौके पर बुलाया गया है.

पुलिस को दादरी के एनटीपीसी परिसर में लाल रंग की ब्रेजा गाड़ी और एनटीपीसी के डीजीएम सतीश कुमार सिंहका मोबाइल मिला है. डीजीएम के अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस एनटीपीसी परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है और डॉग स्क्वाड के साथ उनकी तलाश कर रही है.  

एडीसीसी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे का कहना है कि एनटीपीसी के डीजीएम के परिजनों से ने से बात की गई तो उन्होंने बताया गया कि कई दिनों से सतीश कुमार सिंह परेशान चल रहे थे. आज अचानक परिसर के कहीं बाहर नहीं गए हैं. उनकी ब्रेजा गाड़ी परिसर में खडी मिली और कार को मोबाइल भी पड़ा हुआ था, उनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

" ऑल्ट न्यूज के को-फाउंडर मोहम्मद ज़ुबैर को दिल्ली कोर्ट से मिली ज़मानत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com