नोएडा: महिला डॉक्टर से चलती कार में छेड़छाड़ करने वाला आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी चौहान (Noida Police On Molestation Case) ने बताया कि मरीज देखने के बाद डॉक्टर अपनी कार से वापस सेक्टर-50 स्थित घर के लिए आ रही थीं. स्पेक्ट्रम मॉल के पास सुनसान जगह पर कार चालक ने उनके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की.

नोएडा: महिला डॉक्टर से चलती कार में छेड़छाड़ करने वाला आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे नोएडा में क्लीनिक से घर लौटते समय महिला डॉक्टर से कथित तौर पर छेड़छाड़ (Noida Molestation Case) का मामले में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह जानकारी दी.थाना सेक्टर-113 के वरिष्ठ उप निरीक्षक राजकुमार चौहान ने बताया कि एक महिला डॉक्टर ने शिकायत में कहा कि वह 20 नवंबर की शाम को मरीज देखने के लिए ग्रेटर नोएडा में अपने क्लीनिक पहुंची थी, वहां से लौटते समय उसके साथ छेड़छाड़ की गई.

ये भी पढ़ें-फ्लिपकार्ट के लिफाफे में चरस-गांजे की डिलीवरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, छात्रा समेत 4 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी चौहान ने बताया कि मरीज देखने के बाद वह अपनी कार से वापस सेक्टर-50 स्थित घर के लिए आ रही थी. शिकायत के मुताबिक स्पेक्ट्रम मॉल के पास सुनसान जगह पर डॉक्टर के कार चालक राजकुमार मंडल ने उनके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की.

 शिकायत में कहा गया कि डॉक्टर ने तुरंत कार रुकवाई और अपने ससुर को फोन कर मौके पर बुलवाया. इस दौरान आरोपी चालक वहां से भाग निकला. वरिष्ठ उप निरीक्षक राजकुमार चौहान ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत के बाद फरार कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-दिल्ली : प्रॉपर्टी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, बीच बचाव कर रहे शख्‍स की संदिग्‍ध मौत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)