VIDEO : रेप आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस, तो सिक्योरिटी गार्ड पर कार चढ़ाकर भागा

सेक्टर 113 थाना प्रभारी शरद कांत शर्मा ने बताया, सेक्टर 120 स्थित आम्रपाली जोइडफ सोसायटी में रहने वाले नीरज सिंह के खिलाफ एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था.

नोएडा:

यूपी के नोएडा सेक्टर 120 स्थित आम्रपाली जोइडफ सोसायटी में एक कार चालक ने मंगलवार शाम को तेजी से कार चलाते हुए सोसायटी के गेट पर खड़े सिक्योरिटी इंचार्ज को गंभीर रूप से टक्कर मारकर घायल कर दिया. आरोपी कार चालक को पुलिस उसके खिलाफ थाने में दर्ज हुए एक मामले में पकड़ने पहुंची पुलिस थी. लेकिन आरोपी को पुलिस के आ जाने की भनक लग गई. जिसके बाद वह पुलिस से बचने के लिए कार लेकर निकला था. सेक्टर 113 थाना प्रभारी शरद कांत शर्मा ने बताया सेक्टर 120 स्थित आम्रपाली जोइडफ सोसायटी में रहने वाले नीरज सिंह के खिलाफ एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था.

आरोपी नोएडा की एक निजी कंपनी में जीएम के पद पर काम करता है. युवती भी उसकी कंपनी में काम करती है. मामले में युवती की शिकायत के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. जिसके बाद से पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में लगी हुई थी. मंगलवार को पुलिस को आरोपी के सोसायटी में होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस की एक टीम को उसकी दबिश के लिए भेजा गया था. इसी दौरान उसे पुलिस के आने की कहीं से सूचना लग गई. आरोपी पुलिस से बचने के लिए कार से भाग रहा था. इसी दौरान तेज गति से कार चलाते हुए आरोपी ने गेट पर खड़े सिक्योरिटी इंचार्ज अशोक मावी को गंभीर रूप से टक्कर मारकर घायल कर दिया था और फरार हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार टक्कर से अशोक मावी के कंधे और पैर में गंभीर चोट आई है. बुधवार को सिक्योरिटी इंचार्ज ने इसकी शिकायत थाने में करवाई है. थाना प्रभारी ने बताया मामले में सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत पर आरोपी जीएम के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 ,427,338 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही सिक्योरिटी इंचार्ज का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस की एक टीम फरार आरोपी की दबिश में लगी हुई.

यह भी पढ़ें-

"यदि आप लालची हैं..." : तृणमूल कांग्रेस के नेताओं से बोलीं ममता बनर्जी  
फेसबुक की पेरेन्ट कंपनी मेटा ने 11,000 से ज़्यादा कर्मचारियों को निकाला, मार्क जकरबर्ग ने कहा-सॉरी
लोन एप के जरिए जबरन वसूली करने वाले गैंग का भंडाफोड़, चीनी महिला समेत 2 गिरफ्तार