नोएडा : 6 राज्यों के 8 हवाला कारोबारी अरेस्ट, करोड़ों का कैश लेकर पहुंचे थे डील करने

पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 कारों को भी जब्त किया है, बताया जा रहा है कि इन कारों से ही करोड़ों रुपए का कैश बरामद हुआ है.

नोएडा : 6 राज्यों के 8 हवाला कारोबारी अरेस्ट, करोड़ों का कैश लेकर पहुंचे थे डील करने

ये आरोपी गुजरात समेत 6 राज्यों के रहने वाले हैं.

नोएडा :

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में आठ हवाला कारोबारियों को करोड़ों के कैश के साथ गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई नोएडा की कोतवाली 58 थाना पुलिस ने सेक्टर 55 में की है. ये हवाला कारोबारी एक डील को अंजाम देने नोएडा आए थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 कारों को भी जब्त किया है, बताया जा रहा है कि इन कारों से ही करोड़ों रुपए का कैश बरामद हुआ है. इसकी जानकारी पुलिस ने आयकर विभाग को दी, जिसकी टीम नोटों की गिनती कर रही हैं.

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान गुजरात निवासी जयंतीभाई, दिल्ली निवासी संदीप शर्मा और विनय कुमार, पश्चिम बंगाल के पश्चिमी 24 परगना के रहने वाले अभिजीत अजारा, मुंबई निवासी मीनेश शाह, इंदौर निवासी अनुज और नोएडा निवासी रोहित जैन के रूप में हुई है.

कोलकाता : व्यवसायी भाइयों के घर आधी रात सर्च ऑपरेशन, कार और बॉक्स बेड से 8 करोड़ रुपये जब्त

इस मामले में एक स्थानीय आरोपी की भूमिका भी काफी संदिग्ध बताई जा रही है, जो कि अभी फरार है. उसकी गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है, उस कार पर प्रेस का स्टीकर लगा हुआ है. फरार आरोपी राजा मौर्या की तलाश में पुलिस कई जगह दबिश दे रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डीसीपी हरिश्चंद्र का कहना है कि शुरुआती पूछताछ से पता चला है कि यह आरोपी कमिशन लेकर ब्लैक मनी को व्हाइट करते थे. अब इस मामले की जांच आयकर विभाग की टीम कर रही है. पूछताछ में पता चला है कि करीब 2 करोड़ का कैश इन लोगों के पास था. जिसकी गिनती आयकर विभाग की टीम कर रही है.

Featured Video Of The Day

गुजरात चुनाव में हारकर भी जीती आम आदमी पार्टी!