नोएडा : गर्लफ्रेंड की दूसरों से नजदीकी बर्दाश्त नहीं कर पाया आशिक, बीच सड़क पर किया एसिड अटैक, पुलिस ने दबोचा

डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि विकास और उसकी गर्लफ्रेंड पिछले 3 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. मुंबई से ममूरा लौटने के बाद महिला की अन्य लोगों से दोस्ती हो गई थी.

नोएडा : गर्लफ्रेंड की दूसरों से नजदीकी बर्दाश्त नहीं कर पाया आशिक, बीच सड़क पर किया एसिड अटैक, पुलिस ने दबोचा

फिलहाल पुलिस हिरासत में आरोपी का इलाज कराया जा रहा है.

नोएडा :

उत्तर प्रदेश के नोएडा में गर्लफ्रेंड की अन्य लोगों के साथ दोस्ती होने के शक में सिरफिरे आशिक ने उस पर एसिड अटैक कर दिया. वहीं, अटैक के बाद वो मौके पर से फरार हो गया. इधर, झुलसी हुई महिला को गंभीर अवस्था में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पूरे मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने जब फरार आरोपी को गिरफ्तार करना चाहा, तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. ऐसे में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें गोली लगने से वह घायल हो गया. फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस और बिना नंबर प्लेट की गाड़ी बरामद की है. 

पति को छोड़कर चली गई थी मुंबई

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरिश्चंद्र ने बताया कि आरोपी विकास का कहना है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से बदला लेना चाहता था, इसलिए उसने उस पर तेजाब फेंका. उन्होंने बताया कि दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे. महिला कुछ समय पहले ही अपने पति को छोड़कर विकास के साथ अपने 3 बच्चों को लेकर मुंबई चली गई थी. लेकिन वहां कुछ दिन रहने के बाद दोनों वापस ममूरा लौट आए थे. 

तीन साल से लिव इन में रह रहे थे दोनों

डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि विकास और उसकी गर्लफ्रेंड पिछले 3 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. मुंबई से ममूरा लौटने के बाद महिला की अन्य लोगों से दोस्ती हो गई थी, जिसके कारण विकास काफी परेशान था. इसी क्रम में मामूरा के रामदास होटल के पास उसने अपनी गर्लफ्रेंड पर एसिड डाल दिया, इससे वह बुरी तरह से झुलस गई. वहीं, विकास घटना के बाद मौके पर से फरार हो गया. 

घायल महिला की शिकायत पर नोएडा पुलिस ने विकास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. इस दौरान एक सूचना पर जब पुलिस विकास को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची विकास ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से विकास घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस हिरासत में उसका इलाज कराया जा रहा है. साथ ही पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने तेजाब कहां से खरीदी, ताकि इस मामले में तेजाब बेचने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके.

यह भी पढ़ें -
-- 'अहमद पटेल ने गुजरात दंगों के बाद नरेंद्र मोदी सरकार को गिराने की रची थी बड़ी साजिश' : पुलिस ने कोर्ट में बताया
-- मानसून सत्र से पहले एक्शन में KCR, 2 CM समेत विपक्षी दलों के 6 नेताओं से की बात; संसद में मजबूत लड़ाई के संकेत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: लद्दाख यात्रा पर लेह पहुंचे दलाई लामा का शानदार स्वागत, सम्मान में बनाई गई 10 किमी लंबी मानव शृंखला