नोएडा : सोसायटी के सुरक्षा गार्डों ने एक व्यक्ति को बर्बरता से पीटा, घटना कैमरे में कैद

सोसायटी वासियों ने घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, पुलिस शिकायत मिलने का इंतजार कर रही

नोएडा : सोसायटी के सुरक्षा गार्डों ने एक व्यक्ति को बर्बरता से पीटा, घटना कैमरे में कैद

वीडियो में सुरक्षा गार्ड एक व्यक्ति को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नई दिल्ली:

नोएडा के लोटस बुलवार्ड  में सोसायटी में मेंटिनेंस व सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत करने पर सोसायटी निवासी एक व्यक्ति को सुरक्षा गार्डों ने लाठी डंडे से जमकर पीटा. इससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. वहां मौजूद सोसायटी वासियों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं. नोयडा के 39 थाना क्षेत्र में यह घटना हुई.

नोएडा में दबंगों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं. आलम यह है कि दबंग एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देते हुए नजर आते हैं. ताजा मामला नोएडा के 39 थाना क्षेत्र के लोटस बुलवार्ड सोसाइटी का है. वहां पर मेंटेनेंस और सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत करने पर दबंग सिक्योरिटी गार्डों ने सोसायटी में रह रहे एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिटाई से उस व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट आ गई. मारपीट करने की पूरी वारदात सोसायटी में रहने वाले लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी .