बारिश से बचने के लिए सैलून के बाहर खड़ी थी नाबालिग लड़की, मनचले ने किया रेप; गिरफ्तार

डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल के द्वारा तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना आदर्श नगर प्रभारी कुलदीप सिंह की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बारिश से बचने के लिए सैलून के बाहर खड़ी थी नाबालिग लड़की, मनचले ने किया रेप; गिरफ्तार

फरीदाबाद:

बारिश से बचने के लिए सैलून के बाहर खड़ी नाबालिंग लडकी को अंदर खींचकर, दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को फरीदाबाद के थाना आदर्श नगर की टीम ने घटना के 5 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी पर पूर्व में भी नाबालिंग लडकी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामल दर्ज है. 

जानकारी के अनुसार वारदात 29 मई के दोपहर की है. पीडिता स्कूल से पढ़कर घर आ रही थी. तभी अचानक बारिश आ गई. बारिश से बचने के लिए  लड़की सैलून के सामने खड़ी हो गई. सैलून संचालक ने नाबालिग लड़की को सैलून के  अंदर खींचकर दुष्कर्म वारदात को अंजाम दिया. मामले का संज्ञान लेते हुए डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल के द्वारा तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना आदर्श नगर प्रभारी कुलदीप सिंह की टीम ने आरोपी को मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रवीन(23) है. आरोपी मूल रुप से गुरुग्राम के घेंघोला गांव का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ पीडिता की मां की शिकायत पर चाकू से डरा कर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में बताया है कि पीडिता स्कूल में पढती है. पीडिता स्कूल से पढकर आ रही थी जो रास्ते में बारिश आ गई थी. बारिश से बचने के लिए सलून के बाहर खडी थी जिसको आरोपी ने अंदर खींचकर, चाकू दिखाया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-