तमिलनाडु: लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी और दामाद को मार डाला, खुद थाने में किया सरेंडर

बेटी के प्रेम विवाह (love marriage) से नाखुश पिता ने बेटी और उसके पति की हत्या (Murder) कर दी, उसके बाद खुद पुलिस (Police) में सरेंडर कर दिया. बेटी और दामाद एक ही जाति के थे इसके बाद भी पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था.

तमिलनाडु: लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी और दामाद को मार डाला,  खुद थाने में किया सरेंडर

नव विवाहित जोड़े जिनकी हत्या कर दी गई है. (फाइल फोटो)

चेन्नई:

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तूतीकोरिन में बेटी के लव मैरिज (Love marriage) से नाराज एक पिता ने बेटी के पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को थाने में जाकर सरेंडर (surrender) कर दिया. पुलिस ने बताया कि नवविवाहित महिला का पिता बेटी के लव मौरिज करने से बेटी और दामाद दोनों से नाखुश था. घटना तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले की है. 

विवाद के बदा जोड़े परिवार वालों ने एक गुमशुदगी दर्ज की थी, जिसके बाद जोड़े को मदुरै में पुलिस के सामने पेश किया गया था. पुलिस के अनुसार दोनों वयस्क हैं और उन्होंने अपनी मर्जी से शादी की है. तूतीकोरिन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बालाजी सरवनन ने एनडीटीवी को बताया, "दंपति ने स्टेशन से वीडियो कॉल पर महिला के माता-पिता से भी बात की थी. उन्होंने कभी पुलिस सुरक्षा नहीं मांगी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि दंपति की उनके किराए के घर में हत्या कर दी गई, उन्होंने कहा कि महिला के पिता ने बाद में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस अधिकारियों ने एनडीटीवी को बताया कि युगल अनुसूचित जाति की एक ही जाति के हैं. महिला कॉलेज की छात्रा है और उसके पति ने स्कूल के बाद पढ़ाई नहीं की और यह महिला के परिवार के लिए एक बड़ा मुद्दा था.

ये भी पढ़ें: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जरूरी मुददों से ध्यान हटाने के लिए सोनिया गांधी को बनाया जा रहा निशाना; कांग्रेस का आरोप