मध्य प्रदेश: कथा सुनाने आए महंत ने नाबालिग से की दरिंदगी, मौके से फरार; तलाश रही पुलिस

मध्य प्रदेश में एक महंत ने सारी हदे पार करते हुए पहले नाबालिग के साथ दरिंदगी की और फिर उसे मारने की कोशिश की. ये वारदात राज्य के रीवा की है.

मध्य प्रदेश: कथा सुनाने आए महंत ने नाबालिग से की दरिंदगी, मौके से फरार; तलाश रही पुलिस

आरोपी संत शहर में होने वाले भागवत कथा के वाचन के लिए रीवा आया था.

रीवा:

मध्य प्रदेश में एक महंत ने सारी हदे पार करते हुए पहले नाबालिग के साथ दरिंदगी की और फिर उसे मारने की कोशिश की. ये वारदात राज्य के रीवा की है. आरोपी बाबा का नाम महंत सीताराम दास है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बाबा सहित अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जानकारी के अनुसार शहर में होने वाले भागवत कथा के वाचन के लिए महंत रीवा आए हुए थे. महंत के सहयोगियों ने एक नाबालिग को बहला कर 28 मार्च को सर्किट हाउस पहुंचाया. कमरा नम्बर एनएक्ससी 4 में नाबालिग को ले जाकर बंद कर दिया गया. यहां महंत और उसके सहयोगियो ने शराब का सेवन किया और नाबालिग को भी जबरजस्ती शराब पिलाई. इसके बाद महंत के सहयोगियो ने बाहर से कमरे को बंद कर दिया. कमरे में नाबालिग के साथ महंत ने दरिंदगी की और उसे डराया धमकाया गया. उसके बाद महंत के सहयोगी नाबालिग को कार में बैठाकर किसी दूसरे स्थान पर ले जाने लगे. इसी बीच पीड़िता कार से कूद गई और 
इनके चंगुल से बच निकली.

एएसपी, शिवकुमार वर्मा के अनुसार पुलिस ने महंत सहित अन्य आरोपियों पर 342 504 323 328 376 बी 506 5/6 पास्को एक्ट का मामला दर्ज किया है. महंत मौके से फरार हो गया है. जबकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही अन्य की तलाश कर रही हैं. महंत श्रीराम जानकी मंदिर बहराइच की गद्दी प्रमुख है और कथा व्यास वशिष्ठ पीठाधीश्वर ब्रह्मऋषि वेदांती जी महराज श्रीधाम अयोध्या के भतीजे भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com