जालंधर में 1500 रुपये के लिए युवक की हत्‍या, परिजनों ने दोस्‍तों पर ही लगाया आरोप

मृतक के परिवार के सदस्‍यों ने बताया कि दानिश की जेब में 1500 रुपए थे. उसके दोस्तों ने जेब से पैसे निकाल लिए और हमला कर उसे जान से मार दिया. इस घटना की जानकारी पुलिस ने परिवार को दी.

जालंधर में 1500 रुपये के लिए युवक की हत्‍या, परिजनों ने दोस्‍तों पर ही लगाया आरोप

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्‍मक)

जालंधर :

जालंधर की ओल्‍ड रेलवे रोड पर एक युवक की हत्‍या कर दी गई. मृतक के परिवार के लोगों का आरोप है कि उसकी हत्‍या महज 1500 रुपये को लेकर की गई है. साथ ही परिवार का आरोप है कि मृतक दानिश की हत्‍या उसके दोस्‍त रोहित और उसके साथियों ने महज 1500 रुपये को लेकर कर दी. मूल रूप से अमृतसर का रहने वाला दानिश काफी समय से जालंधर में अपनी बहन के घर में रह रहा था. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं दानिश के परिवार ने हत्‍यारों को खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की है. 

पीड़ित परिवार ने बताया कि दानिश की उम्र 25 साल थी. घर में रिपेयरिंग का काम चल रहा था, जिसके चलते वह मंगलवार को सरिया लेकर घर आया था. इसके बाद उसका दोस्‍त रोहित अपने कुछ साथियों के साथ आया और बहाने से अपने साथ कुछ खाने के लिए बाहर लेकर चला गया. 

मृतक के परिवार के सदस्‍यों ने बताया कि ब्रह्म नगर में वह दोस्तों के साथ कुछ खा पी रहा था. इस दौरान उसकी जेब में 1500 रुपए थे. दानिश के परिवार वालों का आरोप है कि उसके दोस्तों ने जेब से पैसे निकाल लिए और हमला कर उसे जान से मार दिया. इस घटना की जानकारी पुलिस ने परिवार को दी. पुलिस ने परिवार को बताया कि दानिश की लाश दकोहा फाटक के पास से मिली है. मृतक के परिवार ने हत्या के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है. 

मृतक के परिवार का आरोप है कि दानिश की हत्या उसके दोस्त रोहित और उसके साथियों ने ब्रह्म नगर में 1500 रुपये के लिए की है. साथ ही उन्‍होंने मीडिया को इस घटना की एक CCTV फुटेज भी दिखाई है. साथ ही इसके आधार पर दावा किया कि दानिश को कुछ लड़के स्कूटी पर चद्दर डालकर ले जा रहे हैं, जिससे कोई देख ना सके. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* भदोही में चार साल से फरार कुख्यात अपराधी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, हत्‍या और लूट जैसे 40 मामलों में है आरोपी
* अबॉर्शन कराने से नाराज शख्‍स ने गर्लफ्रेंड की गोली मारकर की हत्‍या
* टिल्लू ताजपुरिया की हत्‍या से परेशान गैंग के शार्प शूटर के भाई ने की आत्‍महत्‍या