हैदराबाद में बदमाशों ने टीआरएस के सांसद के बेटे को पीटा, चाकू दिखाकर लूटा

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने सांसद नामा नागेश्वर राव के बेटे एन पृथ्वी तेजा को चाकू दिखाकर धमकी दी और उसकी पिटाई करके उसे 75 हजार रुपये का ऑनलाइन लेन-देन करने को मजबूर किया

हैदराबाद में बदमाशों ने टीआरएस के सांसद के बेटे को पीटा, चाकू दिखाकर लूटा

प्रतीकात्मक फोटो.

हैदराबाद:

तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के एक सांसद के बेटे से दो अज्ञात बदमाशों ने कथित रूप से चाकू की नोंक पर 75,000 रुपये का ऑनलाइन लेन-देन कराया और उसकी पिटाई की. पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. टीआरएस के सांसद नामा नागेश्वर राव (Nama Nageswara Rao) के बेटे एन पृथ्वी तेजा (N Prithvi Teja) ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि वह 30 जुलाई को कार से तोलीचौकी मुख्य मार्ग से जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो लोगों ने उनकी कार के आगे दोपहिया वाहन रोककर उन्हें रुकने पर मजबूर किया.

तहरीर के अनुसार, दोनों बदमाश जबरन कार में घुस गए. उनमें से एक आगे की सीट पर बैठ गया जबकि दूसरा पीछे की सीट पर बैठकर शराब पीने लगा. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उनमें से एक ने सांसद के बेटे को चाकू की नोंक पर धमकी दी और दोनों ने उसकी पिटाई करके उसे 75 हजार रुपये का ऑनलाइन लेन-देन करने को मजबूर किया. उन्होंने बताया कि इस बीच आरोपियों के तीन अन्य साथी भी कार के पास पहुंच गए.

तहरीर के अनुसार, बाद में दो बदमाशों में से एक ने कार चलाते हुए रास्ते में कई बाइकों को टक्कर मारी और बाद में उनसे (तेजा) कार चलाने को कहा. पुलिस ने बताया कि कार के पंजागुट्टा थाने पहुंचने पर तेजा ने उसे रोका और उसमें से बाहर कूदने में सफल रहा, उसमें सवार अन्य आरोपी भी फरार हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारी ने बताया कि सांसद के बेटे से मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.