गर्लफ्रेंड को मैसेज करने पर दोस्त का कत्ल कर दिल, उंगलियां और प्राइवेट पार्ट्स काटे, फिर...

पुलिस के अनुसार आरोपी ने दोस्त की हत्या के बाद उसकी तस्वीर खींचकर गर्लफ्रेंड को वाट्सएप पर भेज दिया.

गर्लफ्रेंड को मैसेज करने पर दोस्त का कत्ल कर दिल, उंगलियां और प्राइवेट पार्ट्स काटे, फिर...

दोस्त की हत्या के बाद आरोपी ने स्वयं पुलिस के पास जाकर आत्मसमर्पण कर दिया

हैदराबाद:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक सनसनीखे घटना सामने आई है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि 22 वर्षीय एक युवक ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को एसएमएस और कॉल करने के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने मृतक का सिर कलम कर दिया, उसके दिल और निजी अंगों को उसने शरीर से बाहर निकाल दिया. शख्स ने मृतक की उंगलियां काट दी और बाद में खुद को आत्मसमर्पण करने के लिए पुलिस स्टेशन चला गया. पुलिस ने आरोपी के बयान पर मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम हरिहर कृष्णा और वहीं मृतक का नाम नवीन है.

पुलिस के अनुसार, नवीन और हरिहर कृष्णा ने दिलसुखनगर के एक ही कॉलेज में एक साथ इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी की थी. घटना के केंद्र में रही युवती भी उसी कॉलेज की छात्रा थी. दोनों को एक ही लड़की से प्यार हो गया, हालांकि, नवीन ने पहले उसके लिए अपने प्यार का इजहार किया और लड़की ने उसके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया. लेकिन कुछ साल बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गए. कुछ समय बाद हरिहर कृष्णा ने भी लड़की को प्रपोज किया और दोनों रिलेशनशिप में आ गए.

लेकिन इधर ब्रेकअप के बावजूद नवीन लगातार लड़की के संपर्क में था और उसे मैसेज और कॉल करता रहता था जिससे कृष्णा बुरी तरह परेशान हो गया था. आरोपी तीन माह से अधिक समय तक मौके का इंतजार करता रहा. पुलिस ने बताया कि 17 फरवरी को शराब के नशे में दोनों के बीच कहासुनी हो गई और कृष्णा ने नवीन की गला दबाकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार आरोपी ने कथित तौर पर हत्या के बाद तस्वीरें भी लीं और उसे व्हाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को भेज दिया. मामले की विस्तृत जांच चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-