मुंबई : बुर्का न पहनने पर हिन्दू पत्नी को चाकू से गोद-गोदकर मार डाला

पुलिस के मुताबिक रूपाली और इकबाल का  तीन साल पहले विवाह हुआ था. दोनों को एक बच्चा भी है. वहीं तिलक नगर पुलिस ने आरोपी इकबाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई : बुर्का न पहनने पर हिन्दू पत्नी को चाकू से गोद-गोदकर मार डाला

26 सितंबर को आरोपी इकबाल ने रूपाली को मिलने बुलाया था.

मुंबई:

एक शख्स ने अपनी पत्नी के गले पर कई बार चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस के मुताबिक वारदात सोमवार 26 सितंबर, रात करीब 10 बजे की है. मृतक के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि आरोपी पति और उसके परिवार वाले उनकी बेटी को मुस्लिम रीति-रिवाज और बुर्का पहनने के लिए दबाव बनाते थे. इससे परेशान होकर वो पति से अलग रहती थी. पुलिस के मुताबिक- रूपाली और इकबाल का  तीन साल पहले विवाह हुआ था. दोनों को एक बच्चा भी है.

शादी के कुछ दिनों बाद ही आरोपी इकबाल के परिवार वाले साथ रहने आ गए और रूपाली पर दवाब डालने लगे कि तुम मुस्लिम रीति रिवाजों को मानो और बुर्का पहनो. लेकिन रूपाली उन लोगों की बात नहीं मानती थी. इस वजह से दोनों में झगड़ा होता रहता था. इसी दौरान रूपाली को एक बेटा भी हुआ.

ये भी पढ़ें:- भीषण सड़क हादसा : कुल्लू में बस गिरी खाई में, 3 IIT छात्रों सहित 10 की मौत

रूपाली बेटे के साथ अलग रहने लगी थी. तिलक नगर पुलिस के पी आई विलास राठौड़ के मुताबिक- सोमवार 26 सितंबर को आरोपी इकबाल ने रूपाली को मिलने बुलाया था. बातचीत में रूपाली ने इकबाल से तलाक देने को कहा. इस पर इकबाल ने बच्चे का हवाला देकर तलाक नहीं देने की बात की. जिसके बाद दोनों के बीच फिर झगड़ा हुआ. तभी इकबाल ने अपनी पत्नी रूपाली को पास की गली में खींचकर ले गया और उसपर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. बुरी तरह जख्मी रूपाली की मौके पर मौत हो गई. तिलक नगर पुलिस ने आरोपी इकबाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com