गुरुग्राम : 'लिव इन रिलेशन' में रह रही प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या कर प्रेमी पहुंचा पुलिस स्टेशन

गुरुग्राम (Gurugram) में शनिवार को 22 वर्षीय एक महिला को उसके सह-जीवन साथी (live in relation) ने बेवफाई के संदेह में चाकू घोंपकर कथित रूप से मार डाला.  

गुरुग्राम : 'लिव इन रिलेशन' में रह रही प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या कर प्रेमी पहुंचा पुलिस स्टेशन

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ कर रही हैं.

गुरुग्राम :

गुरुग्राम (Gurugram) में शनिवार को 22 वर्षीय एक महिला को उसके सह-जीवन साथी (live in relation) ने बेवफाई के संदेह में चाकू घोंपकर मार डाला.  गुरुग्राम पुलिस ने यह जानकारी दी.  पुलिस के मुताबिक यह घटना शनिवार सुबह राठीवास गांव में हुई.  आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर हत्या की जानकारी दी, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया.  पुलिस ने हत्या (Murder) में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है. अब आरोपी के खिलाफ बिलासपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है.  

पुलिस के अनुसार महिला पलवल जिले के टिकरी ब्राह्मण गांव की रहने वाली थी, जबकि आरोपी राहुल उर्फ सोनू (25) रेवाड़ी जिले के गुर्जर घाटल गांव का रहने वाला है.  पुलिस के अनुसार महिला करीब तीन साल पहले अपने पति से अलग हो गई थी और उसके बाद से वह सोनू के साथ लिव-इन रिलेशनशिप ( सह-जीवन) में रह रही थी.  पुलिस के मुताबिक पहले दोनों रेवाड़ी में रह रहे थे और करीब दो दिन पहले ही वे राठीवास गांव में किराए के कमरे में रहने आए थे. 

पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सोनू ने शनिवार सुबह करीब आठ बजे पुलिस को सूचित किया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है.  उसने महिला की गर्दन पर चाकू से तीन वार किए.  पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो महिला खून से लथपथ पड़ी मिली और आरोपी सोनू उसके शव के पास बैठा था.  सोनू रंगाई का काम करता था.  पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और हत्या करने वाले आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया.  

बिलासपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक अजय मलिक ने कहा, ‘‘आरोपी सोनू को महिला के अवैध संबंध होने का संदेह था.  दोनों के बीच शनिवार सुबह इसी मुद्दे को लेकर बहस भी हुई.  सोनू ने महिला पर चाकू से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  हमने आरोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ कर रहे हैं. ''

इसे भी पढ़ें  : बेटी जन्म देने पर महिला को पति समेत ससुरालवालों ने लात, घूंसों से सरेआम पीटा; कैमरे में दर्ज वारदात

दिल्ली : आदर्श नगर में एक शख्स की बेरहमी से पीटकर हत्या, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

कानपुर: बीजेपी प्रवक्ता के विवादित बयान के बाद हुई हिंसा में अब तक 36 गिरफ्तार, 3 FIR

इसे भी देखें: हैदराबाद के 'जाने-माने परिवारों' के लड़कों ने किया किशोरी से गैंगरेप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)