विज्ञापन
This Article is From Feb 09, 2024

गुरुग्राम : हिरासत में लेने पर स्टंट करने वाले ने एसीपी को ही स्कॉर्पियो से कुचलने की कोशिश की

आरोपी युवक ने तैश में आकर स्कॉर्पियो स्टार्ट की और तेज रफ्तार में एसीपी क्राइम व उनके साथ खड़े इंस्पेक्टर पर चढ़ाने की कोशिश करते हुए फरार हो गया

गुरुग्राम : हिरासत में लेने पर स्टंट करने वाले ने एसीपी को ही स्कॉर्पियो से कुचलने की कोशिश की
गुरुग्राम:

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एसीपी क्राइम को स्टंटबाजी के तहत गड़ी हरसरू इलाके में एक युवक को हिरासत में लेना महंगा पड़ गया. युवक ने एसीपी सहित एक अन्य पुलिस अधिकारी को कुचलने की कोशिश की. यह वारदात बीती 16 जनवरी को देर रात में गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू इलाके की है. 

एसीपी क्राइम और क्राइम ब्रांच में तैनात एक इंस्पेक्टर किसी रेड पर निकले थे. इसी बीच एसीपी क्राइम की नजर स्टंट करके आतंक मचाने वाली स्कॉर्पियो और आरोपी युवक पर पड़ी. एसीपी ने तुरंत अपने काफिले को रोककर उस युवक को डिटेन किया और गाड़ी को कब्ज़े में लेकर घटना की जानकारी उसके पिता को दी. 

जानकारी के अनुसार आरोपी के पिता मौके पर आए और दो-चार थप्पड़ बेटे को रसीद कर दिए. बस इसी बात से भन्नाए आरोपी युवक ने तैश में आकर स्कॉर्पियो को स्टार्ट की. उसने तेज रफ्तार गाड़ी एसीपी क्राइम व उनके साथ खड़े इंस्पेक्टर पर चढ़ाने की कोशिश की और मौके से फरार हो गया. एसीपी क्राइम के मुताबिक आरोपी युवक के खिलाफ सेक्टर 10 पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

एसीपी क्राइम, जिन्हें कुचलने की कोशिश की गई, वे एफआईआर दर्ज करने की बात तो कह रहे हैं लेकिन आरोपी युवकों की पहचान को उजागर करने से बचते नजर आ रहे हैं. 

बताया जाता है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए बाप की पैरवी काम कर रही है. जानकारी यह है कि आरोपी के पिता पुलिस में एसीपीओ के पद पर तैनात हैं और इसी हनक के चलते आरोपी लगातार कानून के साथ खिलवाड़ करता आ रहा है. शायद यही कारण है कि एसीपी क्राइम को कुचलने की कोशिश की एफआईआर बीती 17 जनवरी को सेक्टर 10 थाने में दर्ज तो की गई लेकिन आरोपी युवकों को कब तक गिरफ्तार किया जाएगा इसका माकूल जवाब कोई देने को तैयार नहीं है.

साइबर सिटी की सड़कों पर वाहनों से स्टंट किए जाते हैं. स्टंट करने वालों को न तो कानून का खौफ होता है न खुद और अन्य वाहन चालकों की जान की परवाह होती है. बस रील बनाने की धुन इस कदर सवार है कि तमाम कायदे कानूनों की धज्जियां उड़ाते साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. 

जनवरी महीने में स्कॉर्पियो सवार एक युवक का जन्मदिन था. जन्मदिन के दिन उसने और उसके साथियों ने मुंबई एक्सप्रेस वे पर जाकर तमाशा किया. उसके सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यह साफ तौर पर देखा जा सकता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पांच सौ रुपये चोरी करने के शक पर पिता ने 10 साल के मासूम बेटे को पीट-पीटकर मार डाला
गुरुग्राम : हिरासत में लेने पर स्टंट करने वाले ने एसीपी को ही स्कॉर्पियो से कुचलने की कोशिश की
मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत
Next Article
मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com