राजस्थान के मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती पर दिल्ली में हमला, बदमाशों ने चेहरे पर फेंकी स्याही

इस मामले में युवती ने बयान दिया कि जब वह अपनी मां के साथ कालिंदी कुंज रोड के पास चल रही थी तो दो लड़कों ने उस पर कुछ फेंका और भाग गए. 

राजस्थान के मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती पर दिल्ली में हमला, बदमाशों ने चेहरे पर फेंकी स्याही

हमले का शिकार हुई युवती की तस्वीर

राजस्थान कैबिनेट के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ रेप का आरोप लगाने वाली युवती के ऊपर दिल्ली में हमला किया गया है. राष्ट्रीय राजधानी दक्षिणी पूर्वी दिल्ली में उसक ऊपर स्याही फेंकी गई है. इस संबंध में पुलिस की ओर से कहा गया है कि शनिवार को पीसीआर कॉल आई कि कुछ बदमाशों ने एक लड़की पर कुछ फेंका और भाग गए. इस मामले में युवती ने बयान दिया कि जब वह अपनी मां के साथ कालिंदी कुंज रोड के पास चल रही थी तो दो लड़कों ने उस पर कुछ फेंका और भाग गए. 

पूरे मामले की चल रही जांच

पुलिस की मानें तो एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उसकी गहन जांच की गई. नीला तरल प्रथम दृष्टया स्याही जैसा दिखता है. मामले में शाहीन बाग थाने में आईपीसी की धारा 195ए/506/323/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जांच चल रही है. इधर, इन आरोपों के बीच रोहित जोशी दिल्ली पुलिस टीम के सामने पेश हुए. वे शनिवार जांच में शामिल हुए थे. पुलिस को उनके खिलाफ कोर्ट से एलओसी और एनबीडब्ल्यू मिली थी. ऐसे में तीस हजारी कोर्ट से अग्रिम जमानत हासिल करने के बाद वे पेश हुए.

जानें क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि एक युवती (23) ने राजस्थान के जन स्वास्थ्य और इंजीनियरिंग विभाग के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ बलात्कार के आरोप में नई दिल्ली में प्राथमिकी दर्ज कराई है. शून्य प्राथमिकी दर्ज करने के बाद, दिल्ली पुलिस ने कहा था कि उसने इसके बारे में राजस्थान पुलिस को सूचित कर दिया है, जो आगे की जांच करेगी.

हालांकि, दिल्ली पुलिस ने शून्य प्राथमिकी को नियमित प्राथमिकी में बदलने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी क्योंकि शिकायत में यह भी उल्लेख किया गया है कि कथित यौन उत्पीड़न दिल्ली के सदर बाजार पुलिस थाने के क्षेत्र में हुआ था. 

यह भी पढ़ें -

पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर प्रदर्शन: जमीयत ने गिरफ्तारी और पुलिस गोलीबारी की निंदा की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

13 जून को मुंबई और नागपुर में ईडी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करेगी कांग्रेस