गाजियाबाद : हिंडन रोड पर राइफल लहराने और गोली चलाने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

डीसीपी (DCP) ट्रांस हिंडन, दीक्षा शर्मा ने बताया कि वीडियो वायरल (Video Viral) होने पर कार के नंबर के सहारे आरोपियों की पहचान की गई. 

गाजियाबाद : हिंडन रोड पर राइफल लहराने और गोली चलाने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर असलहों के साथ जाम छलकाने वाले आरोपी गिरफ्तार. (वीडिया से लिया फोटो)

नई दिल्ली:

गाजियाबाद (Ghaziabad) में एलिवेटेड रोड पर असलहों के साथ जाम छलकाने वाले जिम संचालक और उसके दो प्राइवेट गनर गमेत समेत पांच लोगों को इंदिरापुरम पुलिस (Indirapuram Police) ने गिरफ्तार किया है. जिम संचालक ने अपने गनर की बंदूकों को ही गले में डालकर रंगबाजी दिखाई थी. आरोपियों के कब्जे से दो बंदूक, सात जिंदा और एक खोखा कारतूस, फॉर्च्यूनर कार (Fortuner Car), मोबाइल तथा शस्त्र लाइसेंस बरामद किए हैं.

पुलिस ने कहा कि शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के लिए कन्नौज और इटावा प्रशासन को रिपोर्ट भेजी जाएगी. वहीं, ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है.

वीडियो वायरल होने के बाद हुआ एक्शन 
डीसीपी ट्रांस हिंडन डॉ. दीक्षा शर्मा ने बताया कि पांच फरवरी को इंदिरापुरम क्षेत्र में एलिवेटेड रोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियों में इसमें फॉर्चयूनर गाड़ी से आया एक युवक हाथ में शराब का गिलास लेकर डांस करता दिखाई दे रहा है. उसने अपने गले में दो राइफल भी टांगी हुई है. युवक के साथी भी नशे में डांस कर रहे हैं.  

आर्म्स एक्ट और सीएलए एक्ट के तहत केस दर्ज 
डीसीपी का कहना है कि गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई, इसमें आरोपी की पहचान कविनगर थाना क्षेत्र के चिंरजीव विहार निवासी जिम संचालक राजा चौधरी के रूप में हुई. राजा चौधरी और उसके साथियों के खिलाफ इंदिरापुरम पुलिस ने बलवा, आर्म्स एक्ट और सीएलए एक्ट के तहत केस दर्ज किया था. डीसीपी ने बताया कि रविवार रात राजा चौधरी, उसके दोस्तों नगर कोतवाली की न्यू पंचवटी कॉलोनी निवासी रोहित सेठी, महरौली वेव सिटी निवासी आकाश सिरोहीथाना सौरिख कन्नोज के गांव बजेड़ी निवासी संतोष ठाकुर तथा थाना ऊसराहार जिला इटावा के गांव नंगला झोबर निवासी अरूण चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया.
 

यह भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तुर्की में बीते 24 घंटे में आए तीन शक्तिशाली भूकंप, 2600 से अधिक लोगों की मौत, 10 बातें
VIDEO : तुर्की में आए भयानक भूकंप में जब ताश के पत्तों की तरह ढह गई इमारत
"हेट स्‍पीच को लेकर कोई समझौता नहीं किया जा सकता" : सुप्रीम कोर्ट



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)