VIDEO: गाजियाबाद में पार्किंग विवाद के बाद सरेआम ईंट मारकर रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या

मृतक की कार ऐसे खड़ी थी कि दूसरी कार का दरवाजा नहीं खुला पा रहा था, जिसको लेकर विवाद हो गया और वरुण को इतना पीटा गया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

गाजियाबाद :

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ढाबे की पार्किंग पर हुए विवाद ने एक युवक जान ले ली. ये मामला मंगलवार देर रात का है. पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है. यह वीडियो गाजियाबाद के लोनी भोपुरा मोड़ का है. ये इलाका गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ में आता है. वीडियो एक ढाबे का है जिसका नाम बिहारी का ढाबा है, उसके सामने की पार्किंग में ये विवाद हुआ. वीडियो में देख जा सकता है कि एक युवक सड़क पर पड़ा है और कुछ लोगों ने उसे घेरा हुआ है और उसके सर पर वार कर रहे हैं. सड़क पर पड़ा हुआ युवक अरुण उर्फ वरुण है. जो पास के ही जावली गांव का रहने वाला है. इसके पिता दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड दरोगा है और डेयरी चलाते हैं.

ये भी पढ़ें-  VIDEO: रोशनियों से नहाई दिल्ली में एक जलते रॉकेट ने तबाह कर डाला किसी का आशियाना...

बताया जा रहा है कि मृतक की कार ऐसे खड़ी थी कि दूसरी कार का दरवाजा नहीं खुला पा रहा था, जिसको लेकर विवाद हो गया और वरुण को इतना पीटा गया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. इस हत्या ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद में न सिर्फ पुलिस बल्कि आम जनता पर भी कई सवाल खड़े कर दिए है. हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने 5 टीम  बनाई हैं जो हत्यारों की तलाश में लगी है. वहीं परिजनों ने थाने पर जमकर हंगामा किया और इस दौरान भारी-भीड़ इकट्ठी हो गई. ऐसे में आसपास की पुलिस फोर्स बुलाने पड़ी.

दुख की बात ये है कि ढाबे के मालिक या कर्मचारी या सड़क पर गुजर रहे अन्य किसी व्यक्ति ने इसे बचाने की कोशिश की. अगर कोई थोड़ी सी हिम्मत दिखाई होती, तो हो सकता था कि उसकी जान बच जाती. दूसरी तरह  गाजियाबाद पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं. कहा जा रहा है कि यहां सड़क किनारे ढाबों पर कार के अंदर बिठाकर शराब पिलाई जाती है. जिसके बाद ऐसे मामले होते हैं. लेकिन पुलिस कुछ नहीं करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : CM केजरीवाल की प्रधानमंत्री से अपील, "भारतीय करेंसी पर हो लक्ष्मी-गणेश जी की तस्वीर"