विज्ञापन
Story ProgressBack

लेडी डॉन और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले पांच शॉर्प शूटर गिरफ्तार

रोहतक में बड़ा गैंगवार टला, पुलिस की स्पेशल सेल ने विदेशी हथियारों के साथ काला जठेड़ी के शॉर्प शूटरों को गिरफ्तार किया

Read Time: 3 mins
लेडी डॉन और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले पांच शॉर्प शूटर गिरफ्तार
काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी होने वाली है.
नई दिल्ली:

लेडी डॉन और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले पुलिस ने पांच शॉर्प शूटरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की स्पेशल सेल ने विदेशी हथियारों के साथ काला जठेड़ी के शॉर्प शूटरों को गिरफ्तार किया. उन्हें द्वारका इलाके में पकड़ा गया. 

लेडी डॉन और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले हरियाणा के रोहतक में बड़ा गैंगवार होते-होते बचा. शूटरों के कब्जे से पीएक्स30 मेड इन चाइना पिस्टल, पी ब्रेटा मेड इन इटली पिस्टल, पॉइंट 32 पिस्टल और कई राउंड कारतूस बरामद किए गए.

स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर संदीप डबास की टीम को सूचना मिली थी कि जठेड़ी की शादी के पहले संदीप उर्फ काला जठेड़ी के इशारे पर हरियाणा के रोहतक में बड़ा खूनी गैंगवार होने वाला है. इसके तार हरियाणा की जेल और दिल्ली तिहाड़ जेल से जुड़े हुए हैं. इसके बाद दिल्ली के द्वारका इलाके से पांचों शूटरों, जिनमें से दो कुख्यात पेशेवर अपराधी हैं, और काला जठेड़ी के पुराने वफादार को गिरफ्तार किया गया.

पकड़े गए मुख्य आरोपी राहुल बाबा, प्रवीण दादा और अनिल छिप्पी काला जठेड़ी ग्रुप के साथ मिलकर हरियाणा में शराब के ठेके को ऑपरेटर करते थे. इसके चलते उनका झगड़ा उनके विरोधी गैंग हिमाशु भाऊ नीरज बवानिया गैंग के एक करीबी अजय से हो गया था. अजय गैंगस्टर अमन का दोस्त है और अमन हिमांशु भाऊ नीरज का खास है. 

इसके बाद राहुल के दफ्तर पर विरोधी गैंग ने हाल ही में जमकर फायरिंग करवा दी थी. राहुल इस बीच रोहतक जेल में बंद हुआ तब उस पर अमन ने जेल में बंद अपने गुर्गों से जानलेवा हमला करवा दिया था. जैसे ही राहुल जेल से बाहर आया उसने काला जठेड़ी से सपंर्क किया और अमन को मारने का प्लान बनाया. इसमें इन पांच शूटरों की मदद ली गई. 

लेकिन जैसे ही प्लानिंग अंजाम तक पहुंचती, उसके पहले इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इस गैंगवार में जठेड़ी गैंग ने दो युवा लड़के भी हायर किए थे - मोहन और सचिन, वे अपना जुर्म का खाता इस गैंगवार से खोलने जा रहे थे. 

स्पेशल सेल पूछताछ कर यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं विरोधी गैंग का साया जठेड़ी की शादी पर न मंडराए. इसलिए शायद यह द्वारका इलाके में शरण लिए हुए थे, जहां से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर जठेड़ी और लेडी डॉन की शादी होने जा रही है. पता किया जा रहा है कि वे कहीं बराती बनकर जठेड़ी की शादी के जश्न में शामिल होने की फिराक में तो नहीं थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वो डेट पर रेस्तरां बुलाएगी, फिर भाग जाएगी... दिल्ली में 'बिल' से लाखों लूटने वाला गजब गैंग
लेडी डॉन और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले पांच शॉर्प शूटर गिरफ्तार
Delhi : आपसी रंजिश के चलते बाप-बेटे की छुरा गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Next Article
Delhi : आपसी रंजिश के चलते बाप-बेटे की छुरा गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;