बहला-फुसलाकर महिला से रेप किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद में हुई घटना, आरोपी महिला का वीडियो वायरल करने के नाम पर बार-बार देता था दुष्कर्म को अंजाम

बहला-फुसलाकर महिला से रेप किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली :

फरीदाबाद के महिला थाना सेंट्रल की पुलिस ने रेप तथा आईटी एक्ट के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी हरीश ने एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के साथ उसकी फोटो ले ली और वीडियो बना लिया. उसके आधार पर वह महिला को ब्लैकमेल करके बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. बाद में आरोपी ने उसका वीडियो वायरल भी कर दिया. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी हरीश फरीदाबाद के पन्हेड़ा कला गांव का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ 18 अक्टूबर 2022 को महिला थाना सेंट्रल में दुष्कर्म तथा आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. 

महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म तथा आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई. महिला थाने की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर पर रेड डाली और उसको गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया. पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि पीड़ित महिला का उसके पति के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था और वह उससे अलग खेड़ीपुल एरिया में रह रही थी. आरोपी का महिला के पास आना जाना था. 

चार महीने पहले जुलाई 2022 में आरोपी महिला के किराये के कमरे पर गया और उसे बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसने महिला की फोटो ले ली तथा वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपी महिला को ब्लैकमेल करता रहा तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला ने आखिरकार तंग आकर उसका विरोध करना शुरू किया तो उसने महिला का वीडियो वायरल कर दिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में उपयोग मोबाइल फोन बरामद किया है. रिमांड पूरी होने के बाद आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है.

Featured Video Of The Day

राम मंदिर की पहली मंजिल का निर्माण दिसंबर 2023 तक पूरा हो जाएगा : चंपत राय