फरीदाबाद: घोड़ी लूटने के मामले में 2 साल से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

3 नवंबर 2018 को आरोपी दीवार फांदकर तमंचे की नोक पर वहां पर काम करने वाले कर्मचारी के हाथ-पैर बांधकर घोड़ी लेकर फरार हो गया था.

फरीदाबाद: घोड़ी लूटने के मामले में 2 साल से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

बाहर आने के बाद दोनों आरोपी अदालत में पेशी से गैरहाजिर रहने लगे.

फरीदाबाद:

घोड़ी लूटने के मामले में 2 साल से फरार चल रहे आरोपी को फरीदाबाद पुलिस ने भिवानी से गिरफ्तार किया है. वर्ष 2018 में आरोपी अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर खड्डा कॉलोनी के अस्तबल से हथियार के बल पर 4 घोड़ी ले गया था. वारदात के पश्चात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. परंतु जमानत पर बाहर आने के बाद आरोपी अदालत में दोबारा पेश नहीं हुआ. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.

पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए सम्मन स्टाफ प्रभारी बिजेंद्र सिंह की टीम ने फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दीपक(27) है, जो भिवानी के मानहेरू गांव का रहने वाला है. वर्ष 2018 में फरीदाबाद खेड़ीपुल थाने में लूट के धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसमें आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों रोहित उर्फ विक्की तथा पूर्ण उर्फ पप्पी उर्फ कालू के साथ मिलकर खड्डा कॉलोनी के एक अस्तबल से चार घोड़ी लूटी थी.

मनाही के बावजूद BBC की डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग का ऐलान, हिरासत में लिए गए जामिया के 3 छात्र

3 नवंबर 2018 को आरोपी दीवार फांदकर तमंचे की नोक पर वहां पर काम करने वाले कर्मचारी के हाथ-पैर बांधकर घोड़ी लेकर फरार हो गया था. पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई. क्राइम ब्रांच तथा थाना पुलिस की टीम ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज तथा गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था, जिसके पश्चात आरोपी दीपक और रोहित जमानत पर बाहर आ गए. बाहर आने के बाद दोनों आरोपी अदालत में पेशी से गैरहाजिर रहने लगे. कई बार आरोपी दीपक जब अदालत में पेश नहीं हुआ तो आरोपी की गिरफ्तारी के वारंट जारी किए गए. हालांकि पुलिस टीम ने अब आरोपी को भिवानी से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आरोपी पूर्ण जेल में बंद है. वहीं आरोपी रोहित फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.