Faridabad: 5 हजार रुपये के लिए महंत की त्रिशूल से गोदकर हत्या, थिनर डाल कर शव को जलाया

Faridabad Murder Case: फरीदाबाद के पलवल में हत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. आरोपी ने मात्र 5 हजार रुपये के लिए महंत को मौते के घाट उतार डाला.

Faridabad: 5 हजार रुपये के लिए महंत की त्रिशूल से गोदकर हत्या, थिनर डाल कर शव को जलाया

Faridabad Crime: पलवल में महंत की हत्या, आरोपी गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फरीदाबाद:

फरीदाबाद (Faridabad) के पलवल (Palwal) में एक मंदिर के महंत की महज़ 5 हज़ार रुपये के लिए हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या के आरोपी ने थिनर डालकर शव को जलाने की कोशिश भी की. पुलिस ने हत्या का मामला  24 घंटे में सुलझा लिया है और आरोपी को वृन्दावन (Vrindawan) से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किया गया त्रिशूल (Trident) भी बरामद कर लिया गया है. 

लखनऊ एयरपोर्ट पर दो यात्रियों से 34 लाख रुपये की कीमत के सोने के बिस्कुट बरामद

फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम शत्रुध्यास है. पलवल एसपी दीपक गहलावत के मुताबिक बंचारी गांव में महंत चरणगिरी महाराज की 18 अगस्त की रात को हत्या कर दी गई थी और शव को थिनर डालकर डालकर जला दिया था. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पुजारी की हत्या करने वाला आरोपी वृंदावन में है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


Delhi: पुलिस ने ATM लूटने वाले 'शातिर' राहुल खान को किया अरेस्‍ट, दिल्‍ली सहित कुछ अन्‍य राज्‍यों में वारदातों में था शामिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मंदिर पर उसका आना-जाना था. मृतक महंत चरणगिरी महाराज को उसने पांच हजार रुपये उधार दिए थे, जिनको वह काफी दिनों से मांग रहा था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और आरोपी ने त्रिशूल से हमला कर बाबा चरणगिरी महाराज की हत्या कर दी. त्रिशूल को मंदिर के पास ही फेंक कर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर त्रिशूल को मंदिर के पास से बरामद कर लिया है. फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.