स्वाति मालीवाल के घर मे तोड़फोड़ करने वाला आरोपी है इलेक्ट्रीशियन, दिमागी बीमारी के लिए चल रहा इलाज

स्वाति मालीवाल के घर मे तोड़ फोड़ के मामले में जांच में सामने आया है कि स्वाति मालीवाल के घर मे हमला करने वाला आरोपी सचिन डीटीसी मे इलेक्ट्रीशियन था. लेकिन पिछले 2 महीने से उसे कोई दिमागी बीमारी हो गयी थी जिसका ईलाज IHBAS में चल रहा है.

स्वाति मालीवाल के घर मे तोड़फोड़ करने वाला आरोपी है इलेक्ट्रीशियन, दिमागी बीमारी के लिए चल रहा इलाज

दिल्ला महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

स्वाति मालीवाल के घर मे तोड़ फोड़ के मामले में जांच में सामने आया है कि स्वाति मालीवाल के घर मे हमला करने वाला आरोपी सचिन डीटीसी मे इलेक्ट्रीशियन था. लेकिन पिछले 2 महीने से उसे कोई दिमागी बीमारी हो गयी थी जिसका ईलाज IHBAS में चल रहा है. आरोपी सचिन बुराड़ी का रहने वाला है. दो दिन पहले उसके जुड़वा बच्चो का जन्म हुआ है. रविवार को इसने स्वाति मालीवाल के घर मे घुस कर अपने पैरों से एक स्विफ्ट कार और दूसरी KIA कार के शीशे तोड़ दिए थे. आरोपी के पास कोई भी हथियार नही था. उस वक्त स्वाति के घर मे कोई परिवार का सदस्य मौजूद नही था, सिर्फ एक पेंटर था जो उस वक्त काम कर रहा था. पुलिस ने स्वाति मालीवाल के घर की फोरेंसिक जांच करवाई है और अब आरोपी की जॉइंट इंटेरोगेशन हो रही है.

गौरतलब है कि दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने आरोप लगाया था कि कुछ हमवालरों ने उनके घर में घुसकर गाड़ियों में तोड़फोड़ की है. उन्होंने कहा था कि जब ये घटना हुई, उस वक्त वो घर पर नहीं थीं. मालीवाल ने कहा है कि वो इन हरकतों से डरने वाली नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि वो इस मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस में करेंगी.

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया था, "अभी कुछ देर पहले मेरे घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया. मेरी और मेरी माँ की गाड़ी बुरी तरह से तोड़ दी और घर में घुसने की कोशिश की. शुक्र है मैं और मेरी माँ दोनो घर पे नहीं थे, वरना पता नहीं क्या होता! कुछ भी करलो, मैं डरूँगी नहीं।.. @DelhiPolice को कम्प्लेन कर रही हूँ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिनों पहले मालीवाल ने आरोप लगाया था कि उन्हें रेप की धमकी मिल रही है. हाल ही में मीटू के आरोपी साजिद खान के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री को लेटर लिखा था कि साजिद को बिग बॉस से बाहर किया जाए. उसके बाद स्वाति ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि ऐसा करने के बाद उन्हें रेप की धमकियां दी जा रही हैं.