दिल्ली: मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो व्यक्ति ने किया दुर्व्यवहार, चलाई गोली

पुलिस के अनुसार इसके बाद आरोपी ने पुलिसकर्मियों से बहस की और अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से जमीन में पांच गोलियां दागी. पुलिस ने कहा कि आरोपी संभवत: शराब के नशे में था. उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

दिल्ली: मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो व्यक्ति ने किया दुर्व्यवहार, चलाई गोली

आरोपी ने पुलिसकर्मियों से बहस की और अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से जमीन में पांच गोलियां दागी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली में 33 वर्षीय एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और रिश्तेदार को मास्क नहीं लगाने के लिए जब दो पुलिसकर्मियों ने रोका, तब उन्होंने पुलिस के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया और पिस्तौल से पांच गोलियां चलाईं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि कल्याण अधिकारी के तौर पर कार्यरत आदेश पेशे से वकील है और उसे पुलिस ने शनिवार देर रात कर्फ्यू के दौरान, सीमापुरी गोलचक्कर पर कार चलाते हुए देखा और रोकने की कोशिश की. पुलिस के अनुसार इसके बाद आरोपी ने पुलिसकर्मियों से बहस की और अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से जमीन में पांच गोलियां दागी. पुलिस ने कहा कि आरोपी संभवत: शराब के नशे में था. उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के मामलों में तेज वृद्धि के बीच सार्वजनिक स्थानों या कार्यस्थलों पर मास्क नहीं पहनने पर 5,073 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है. आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, शनिवार को कोविड-उपयुक्त व्यवहार का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ 61 प्राथमिकी दर्ज की गई और उल्लंघन करने वालों से 1.25 करोड़ रुपये का जुर्माना वसूला गया. आंकड़ों के अनुसार 11 जिलों में मास्क नियम के उल्लंघन के लिए 5,073 व्यक्तियों, सामाजिक दूरी बनाए रखने का नियम तोड़ने के लिए 74 और सार्वजनिक स्थानों पर थूकने के लिए 51 लोगों पर जुर्माना लगाया गया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com