दिल्ली : एक ही घर में मृत पड़ी मिलीं दो घरेलू सहायिकाएं, सीसीटीवी फुटेज में दिखे 5 संदिग्ध लोग

सीसीटीवी फुटेज में जंगपुरा एक्सटेंशन की कोठी के बाहर ये संदिग्ध लोग दिखाई दे रहे हैं, ये 5 लोग अपने चेहरे को छुपाने के लिए हुडी पहने हुए हैं. सभी की पीठ पर बैग हैं.

दिल्ली : एक ही घर में मृत पड़ी मिलीं दो घरेलू सहायिकाएं, सीसीटीवी फुटेज में दिखे 5 संदिग्ध लोग

दिल्ली की कोठी में दो घरेलू सहायिकाएं मृत पाई गईं....

नई दिल्ली:

दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन थाना क्षेत्र के जंगपुरा एक्सटेंशन इलाके की कोठी में 2 घरेलू सहायिकाओं की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. शुरुआती जांच में पुलिस को शक की 5 लोगों ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया. सीसीटीवी फुटेज में जंगपुरा एक्सटेंशन की कोठी के बाहर ये संदिग्ध लोग दिखाई दे रहे हैं, ये 5 लोग अपने चेहरे को छुपाने के लिए हुडी पहने हुए हैं. सभी की पीठ पर बैग हैं. कोठी के बाहर ये 5 कुछ देर रुकते हैं, आपस में बातचीत करते हैं, उसके बाद कोठी के अंदर दाखिल हो जाते हैं. पुलिस के मुताबिक-कोठी से बाहर निकलने के बाद आरोपी कोठी का सीसीटीवी और डीवीआर अपने साथ लेकर चले जाते हैं. जांच में सामने आया है की कोठी के दोनों महिलाओं की हत्या तो हुई है लेकिन घर में किसी तरह की लूटपाट नहीं हुई है तो सवाल उठता है की फिर हत्या की असल वजह क्या है.

इससे पहले खबर आई थी कि एक कमरे में दो घरेलू सहायिकाएं मृत पाई गई थीं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों की पहचान दार्जिलिंग की रहने वाली मीना राय और सुजाता के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले में हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. 

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 10 बजे एक महिला ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसकी दोनों घरेलू सहायिकाएं कमरे में मृत पड़ी हुई है. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जहां दो महिलाएं बेहोशी की हालत पड़ी हुई थी. पुलिस टीम ने दोनों को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंची जहां उन्हे मृत घोषित कर दिया. टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शवों पर किसी बाहरी चोट के निशान नहीं हैं. हत्या का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, एक अन्य खबर के मुताबिक दिल्ली के डाबड़ी इलाके में 22 साल की लड़की का शव नाले के पास मिला. लड़की के माथे पर और प्राइवेट पार्ट पर जलने के निशान पाए गए हैं. लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. लड़की की पहचान अब तक नहीं हुई है. पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में जुटीं हैं.