दिल्ली: गीज़र से गैस लीक होने की वजह से 13 साल की बच्ची की मौत

परिवार ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही नजफगढ़ की एक दुकान से गीजर लेकर बाथरूम में लगवाया था. उसी में लीकेज की वजह से मौत हुई है.

दिल्ली: गीज़र से गैस लीक होने की वजह से 13 साल की बच्ची की मौत

शुरुआती जांच के मुताबिक, बच्‍ची की मौत कार्बन मोनोऑक्साइड से हुई है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्‍ली :

दिल्ली (Delhi) के द्वारका इलाके में 13 साल की बच्ची की  मौत हो गई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक घटना 31 जनवरी की है. द्वारका सेक्टर 18 के प्लेटिनम अपार्टमेंट के एक घर के बाथरूम में लड़की बेहोश हो गई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई. दिल्ली पुलिस के मुताबिक बच्‍ची का पोस्टमॉर्टम किया गया और शुरुआती जांच के मुताबिक, कार्बन मोनोऑक्साइड शरीर में जाने से उसकी मौत हुई है. 

बच्ची के पिता नीरज अहलावत ने  दिल्ली पुलिस को बताया कि 31 जनवरी को उनकी बच्ची ऑनलाइन क्लास खत्म करने के बाद दोपहर करीब ढाई बजे नहाने गई थी. काफी देर तक बाहर वो नहीं निकली तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया. दरवाजा नहीं खुला तो वो दरवाजा तोड़कर अंदर गए, जहां बच्ची बेहोश पड़ी थी.

दिल्ली के फतेहपुर बेरी में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, स्टेज पर खड़ा बच्चा हुआ घायल

बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. बच्ची 7वीं क्लास की छात्रा थी. बच्ची के पिता स्टील कारोबारी हैं और उनके 2 बच्चे हैं. 

'दिल्ली में 2020 में सड़क दुर्घटनाओं में जान गंवाने वालों में 89 प्रतिशत पैदल चलने वाले और मोटरसाइकल सवार'

परिवार ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही नजफगढ़ की एक दुकान से गीजर लेकर बाथरूम में लगवाया था. उसी में लीकेज की वजह से मौत हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज की जांच शुरू कर दी है. 

दिल्ली : रोडरेज मामले में अंगूरी बाग इलाके में अंधाधुंध फायरिंग, 3 आरोपी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com