CISF को मिली बड़ी सफलता, चेन्नई एयरपोर्ट पर 3.9 किलोग्राम सोना के साथ AAISL का कर्मचारी गिरफ्तार

पूछताछ करने पर शख्स ने स्वीकार किया कि उसे सोना पेस्ट के रूप में एक अंतर्राष्ट्रीय यात्री से मिला था, जिसने उन्हें वॉशरूम में सोना सौंपा था.

CISF को मिली बड़ी सफलता, चेन्नई एयरपोर्ट पर 3.9 किलोग्राम सोना के साथ AAISL का कर्मचारी गिरफ्तार

नई दिल्ली:

सीआईएसएफ (CISF) निगरानी और खुफिया कर्मचारियों को चेन्नई एयरपोर्ट (Chennai Airport) पर मंगलवार को बड़ी सफलता मिली. शक के आधार पर संदिग्ध गतिविधियों पर निगरानी करते हुए संजय डी नाम के एक एएआईएसएल कर्मचारी को भारी मात्रा में सोने के साथ गिरफ्तार किया गया. जांच के दौरान उसके पास से  4 अंडाकार आकार के, 4 आयताकार आकार के और 3 प्लास्टिक पैकेट पाए गए जिनमें पेस्ट के रूप में 3.9 किलोग्राम सोना छिपाकर रखा गया था.

पूछताछ करने पर शख्स ने स्वीकार किया कि उन्हें पेस्ट के रूप में सोना एक अंतर्राष्ट्रीय यात्री से मिला था, जिसने उन्हें वॉशरूम में सोना सौंपा था. सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर बाद यात्री की पहचान मोहम्मद निस्तार अबूसली (श्रीलंकाई) के रूप में हुई, जो इंडिगो फ्लाइट नंबर 6ई 1472 (एसटीए 0125 बजे) द्वारा दुबई से आया था और 20.09.2023 को इंडिगो फ्लाइट नंबर 6ई 1171 द्वारा कोलंबो की यात्रा करने वाला था. पहचान के बाद उसे भी सीआईएसएफ के द्वारा रोक लिया गया. 

मामले की जानकारी कस्टम अधिकारियों और सीआईएसएफ अधिकारियों को दी गई है. आगे की कार्रवाई के लिए उसे कस्टम अधिकारियों को सौंप दिया गया है. 

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com