कैमरे में कैद : दिल्ली में युवक को सरेआम चाकू घोंपा, कोई नहीं आया मदद के लिए

हमलावर का नाम शोएब बताया गया है, जो नंदनगरी इलाके का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, शोएब और कासिम के बीच पुराना झगड़ा था. दो साल पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके दौरान कासिम ने शोएब के चेहरे पर घूंसा जड़ दिया था, जिससे शोएब की नाक का आकार बिगड़ गया था और उसकी आंख को भी नुकसान पहुंचा था.

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्व इलाके में गुरुवार रात को सरेआम एक शख्स पर चाकू से हमला किया गया, लेकिन आसपास मौजूद लोगों में से कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया. नंदनगरी इलाके के वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को औंधे मुंह सड़क पर पड़े देखा जा सकता है, जबकि हमलावर अपने हाथ में थामी ऐसी चीज़ को हवा में लहराता दिखाई देता है, जो एक बड़े चाकू जैसी महसूस होती है. जिस शख्स को वह चाकू दिखा रहा है, उसे वीडियो क्लिप में देखा नहीं जा सकता है.

इसके बाद वह सड़क पर पड़े पीड़ित की बाईं कोहनी पर ज़ोर से चाकू से वार करता है, और पीड़ित की बांह लटक जाती है. इसके बाद हमलावर पैदल ही चलता हुआ घटनास्थल से चला जाता है, और वहां मौजूद कोई भी शख्स उसे रोकने या पीड़ित की मदद के लिए बीचबचाव करने नहीं आता.

इसके तुरंत बाद एक महिला पीड़ित के पास भागकर आती है, और उसे बांहों में भर लेती है, और चीख-चीखकर कहती है कि उनके बेटे को मार दिया गया. वारदात रात लगभग 10:30 बजे की है. पीड़ित की पहचान कासिम के तौर पर हुई है, जिसे तुरंत ही ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज़ (AIIMS) ले जाया गया, जहां उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

हमलावर का नाम शोएब बताया गया है, जो उसी इलाके का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, शोएब और कासिम के बीच पुराना झगड़ा था. दो साल पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके दौरान कासिम ने शोएब के चेहरे पर घूंसा जड़ दिया था, जिससे शोएब की नाक का आकार बिगड़ गया था और उसकी आंख को भी नुकसान पहुंचा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शोएब तभी से कासिम से बदला लेना चाहता था, जो उसने गुरुवार रात को ले लिया. पुलिस ने शोएब को हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया है.