बिहार : पश्चिम चंपारण में भी बेगूसराय जैसी घटना, युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग; तीन लोग घायल

पिछले महीने राज्य के बेगूसराय जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघड़ा एवं चकिया थाना क्षेत्रों में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने विभिन्‍न स्थानों पर गोलीबारी की थी, जिसमें बरौनी थाने के हाजीपुर के रहने वाले चन्दन कुमार (31) की मृत्यु हो गई थी

बिहार : पश्चिम चंपारण में भी बेगूसराय जैसी घटना, युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग; तीन लोग घायल

पश्चिम चंपारण जिले के योगा पट्टी थाने के डुमरी गाँव में एक युवक ने अंधाधुँध फ़ायरिंग की है, जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं.

बेतिया:

बिहार के पश्चिम चंपारण में भी बेगूसराय जैसी घटना घटी है. जिले के योगा पट्टी थाने के डुमरी गाँव में एक युवक ने अंधाधुँध फ़ायरिंग की है, जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में हो रहा है. यह घटना आज (गुरुवार, 13 अक्टूबर) सुबह की है. खबर है कि ग्रामीणों ने एक शख्स को पकड़कर पुलिस को सौंपा है.

योगापट्टी थानाध्यक्ष के मुताबिक, गोली चलानेवाले आरोपी युवक का नाम रंजीत कुमार पटेल है. इस वारदात में कुल पांच लोगों के घायल होने की सूचना है, जिसमें तीन लोगों को गोली लगी है. पुलिस के अनुसार तीनों घायल व्यक्ति खतरे से बाहर है और सभी का इलाज बेतिया सदर अस्पताल में चल रहा है.

बता दें कि पिछले महीने राज्य के बेगूसराय जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघड़ा एवं चकिया थाना क्षेत्रों में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने विभिन्‍न स्थानों पर गोलीबारी की थी, जिसमें बरौनी थाने के हाजीपुर के रहने वाले चन्दन कुमार (31) की मृत्यु हो गई थी जबकि 10 अन्य लोग घायल हो गये थे. पुलिस ने इस मामले में शामिल सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

'दहशत फैलाना मकसद...' : बेगूसराय गोलीकांड पर गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को बताया, हथियार व मोबाइल जब्त

इस घटना के बाद हाजीपुर (Hajipur) में भी अपराधियों का इसी तरह का दुस्साहस देखा गया. बीच शहर में भरी बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने ब्लाइंड फायरिंग करके दहशत फैलाई. अपराधियों ने शहर में कई राउंड फायरिंग की. सूचना मिलते ही पुलिस भागकर मौके पर पहुंची लेकिन उसे मौके से सिर्फ कारतूसों के खोखे ही मिले. यह वारदात हाजीपुर शहर के बीचोंबीच मडई चौक पर हुई थी.

वीडियो: हॉट टॉपिक : बिहार में बेखौफ होते बदमाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com