'दहशत फैलाना मकसद...' : बेगूसराय गोलीकांड पर गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को बताया, हथियार व मोबाइल जब्त

बिहार के बेगूसराय जिले में बाइक सवार अपराधियों की ओर से गोलीबारी के मामले में सभी चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

'दहशत फैलाना मकसद...' : बेगूसराय गोलीकांड पर गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को बताया, हथियार व मोबाइल जब्त

बेगूसराय गोलीकांड : हथियार-मोबाइल जब्त

पटना:

बिहार के बेगूसराय जिले में बाइक सवार अपराधियों की ओर से गोलीबारी के मामले में सभी चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि बेगूसराय जिलान्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघड़ा एवं चकिया थाना क्षेत्रों में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने विभिन्‍न स्थानों पर गोलीबारी की थी, जिसमें बरौनी थाने के हाजीपुर के रहने वाले चन्दन कुमार (31) की मृत्यु हो गई थी जबकि 10 अन्य लोग घायल हो गये थे.

पटना में एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि उक्त घटना को बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया है. अपराधियों को पकड़ने के लिए 22 स्थानों के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया गया था. इस आधार पर अपराधियों की पहचान हुई. अभी पूछताछ की जा रही है. किसने गोली चलाई है, ये जांच का विषय है. अनुसंधान जारी है. अपराधियों ने बताया है कि इस कांड के पीछे का मकसद दहशत फैलना था. 

वहीं, इस पूरे मामले पर बेगूसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.  घटना में प्रयुक्त दो देसी पिस्टल और  5 कारतूस को जब्त किया गया है. वहीं, घटना में शामिल बाइक और चार मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया गया है. 

एसपी ने बताया कि इस घटना को लेकर 4 स्पेशल टीमों को गठन किया गया था. ये टीमें लगातार काम कर रही थीं.  पुलिस टीम को पटना, खगड़िया, जमुई, लखीसराय की पुलिस ने भी सपोर्ट किया. इसके साथ ही एसटीएफ, सीआईडी सहित अन्य एजेंसियों ने भी काफी मदद की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो बाइकों पर चार अपराधी भागते हुए दिखाई दिए थे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवराज को चिह्नित किया गया. पूछताछ में अपराधी युवराज ने अपना अपराध स्वीकार किया है. युवराज ने ही बताया था कि बाइक के पीछे बैठा हुआ लड़का सुमित है. इसके बाद तुरंत टीम ने छापा मारा और उसे गिरफ्तार किया गया. उसकी निशानदेही पर पिस्टल को बरामद कर लिया गया है. वहीं, पुलिस ने अन्य आरोपी चुनचुन और केशव नागा को भी गिरफ्तार कर लिया है.