विज्ञापन
This Article is From Jun 25, 2022

"मेरे सामने उसे गोली मारी गई", बेटे की मौत पर बोले आईएएस अधिकारी पोपली

कार्तिक पोपली को पुलिस ने भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार किया था. पोपली के पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने बताया कि पुलिस की टीम मामले की जांच के लिए आरोपी के घर आई थी. इसी दौरान ये घटना हुई.

नई दिल्ली:

चंडीगढ़ में एक आईएएस अधिकारी के बेटे की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक की पहचान कार्तिक पोपली के रूप में की गई है. वो आईएएस अधिकारी संजय पोपली के बेटे थे. इस पूरे मामले को लेकर संजय पोपली ने पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि पुलिस ने उनके बेटे को उनकी आंखों के सामने गोली मारी है, जबकि पुलिस इस पूरे मामले को आत्महत्या बता रही है. बता दें कि कार्तिक पोपली को पुलिस ने भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार किया था. पोपली के पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने बताया कि पुलिस की टीम मामले की जांच के लिए आरोपी के घर आई थी. इसी दौरान ये घटना हुई. हालांकि, जांच अधिकारियों का कहना है कि ये घटना उस वक्त हुई जब वो पोपली के घर जांच करके लौट चुके थे. 

इस पूरे मामले पर संजय पोपली ने जांच अधिकारियों पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मेरे बेटे को मेरे सामने खड़ा करके गोली मारी है. मैं इसका चश्मदीद गवाह हूं. चंडीगढ़ पुलिस का कहना है कि संजय पोपली के घर से 12 किलो सोना बरामद हुई है. एक किलो की नौ सोने की ईंटें, 49 सोने के बिस्किट, 12 सोने के सिक्के उनके घर से मिले हैं. तीन किलो चांदी की ईंटें भी मिले हैं. एक स्टोर रूम में छिपाकर रखे गए तमाम फोन भी मिले हैं. पुलिस अधिकारी का कहना है कि बैग को कब्जे में लेने के दौरान कार्तिक ने खुद को गोली मार ली.

पुलिस ने कहा, 4 आईफोन, सैमसंग फोल्डर फोन, स्मार्टवॉच और अन्य सामान की एक लेदर बैग से बरामदगी की गई. इसी कार्रवाई के दौरान कार्तिक ने खुद को गोली से उड़ा लिया.  पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने सोमवार शाम को आईएएस अधिकारी संजय पोपली और उनके एक सहयोगी को नवांशहर में सीवरेज पाइप डालने के टेंडर को मंजूरी देने के लिए कथित तौर पर एक फीसदी रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया था. इसके बाद आज भी टीम उनके आवास पर पहुंची थी. इसी दौरान यह वाकया हुआ है. इस घटना के बाद से पूरे राज्य में राजनीतिक माहौल गरमा गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Video : सांड ने बुजुर्ग के पेट में सींग मारकर उछाला तो पेट की आंत आई बाहर, हालत गंभीर
"मेरे सामने उसे गोली मारी गई", बेटे की मौत पर बोले आईएएस अधिकारी पोपली
साइड नहीं मिली तो कार सवार को आया गुस्सा, ऑटो चालक की कर दी हत्या ; तीन छोटे बच्चे हो गए अनाथ
Next Article
साइड नहीं मिली तो कार सवार को आया गुस्सा, ऑटो चालक की कर दी हत्या ; तीन छोटे बच्चे हो गए अनाथ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com