गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का फिरौती मांगने का एक ऑडियो आया, बुकी को कच्चा चबाने की धमकी

बुकी सचिन जैन से लॉरेंस ने 40 लाख रुपये वसूले थे, इस पैसे का इस्तेमाल सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के लिए हथियार खरीदने में किया गया था.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का फिरौती मांगने का एक ऑडियो आया, बुकी को कच्चा चबाने की धमकी

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (फाइल फोटो).

नई दिल्ली :

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का फिरौती मांगने का एक ऑडियो सामने आया है. जेल के अंदर से लॉरेंस बिश्नोई ने एक बड़े बिजनसमैन और बुकी से लाखों की फिरौती मांगी थी. दिल्ली पुलिस के सूत्रों का दावा है कि यह ऑडियो लॉरेंस बिश्नोई का है. इसमें लॉरेंस बुकी सचिन जैन को कच्चा चबाने की धमकी दे रहा है. 

सूत्रों के अनुसार ऑडियो में जिस 'गूगल' को लॉरेंस धमका रहा है वह एक फर्म का नाम है, जिसमें तीन पार्टनर हैं. इसी कंपनी के एक मालिक सचिन जैन को लॉरेंस फिरौती के लिए धमका रहा था. उसने उससे बाद में 40 लाख रुपये वसूले भी थे.

ऑडियो  

गूगल: हैलो ?
लॉरेंसः हां भाई बोल.
 

गूगल: बाऊजी आपका फोन कट गया था, मैंने कहा. 
लॉरेंस: तू पहचानता ही नहीं गूगल न भाई. तू रिकॉर्डिंग लगानी है तो लगा तू लेना. जिस दिन कोई हत्थे चढ़ गया ना तुम में से कोई भी, या तेरे आसपास के, नजदीक के या परिवार के लोगों को तो मैं कच्चा चबा जाऊंगा. ये मेरी रिकॉर्डिंग कर लेना बाद में केस करने में आसानी होगी तुमको.
 

गूगल: किस चीज का केस करने में आसानी होगी, जब मैंने काम .... ही बंद कर दिया, तो मैं किस चीज के केस और किस चीज... वो मैं इतने पैसे हार गया कि.. मैं खत्म कर चुका हूं काम, तीन महीने पहले, जरा पता तो कर लो बाजार में किसी से.
लॉरेंस (हंसते हुए): अच्छा, किसी को बता देना कि मैंने फोन किया था..मैंने खाली फोन किए ही नहीं कभी. हमारे नाम पर फ्रॉड फोन चले गए अभी तक जितने गए हैं.
 

गूगल: बाऊ जी, आपको किसी ने गलत नंबर दे दिया है. मैं तो छोड़ चुका हूं सारे काम ही.
लॉरेंस: बस, अब सब कुछ ही छोड़ देगा भाई. राम-राम, दोबारा नहीं करेंगे आपको फोन.

सूत्रों के मुताबिक इस बुकी से लॉरेंस ने 40 लाख रुपये वसूले थे. यह राशि आगे गोल्डी बरार तक पहुंची थी. इस पैसे का इस्तेमाल सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के लिए हथियार खरीदने के लिए किया गया था. इस बात का खुलासा एनआईए की लॉरेंस की इंटेरोगेशन रिपोर्ट में भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों के मुताबिक यह बुकी भी जांच एजेंसियों के रडार पर है और फिलहाल दुबई में है.