Viral Video: संपत्ति हड़पने के लिए बुजुर्ग महिला की मौत के बाद लिए अंगूठे के निशान

मृतक महिला के रिश्तेदार जितेंद्र का कहना है कि उनकी नानी हस्ताक्षर करती थी अंगूठा नहीं लगाती थी. उनकी मौत के बाद उनके अंगूठे की निशानी लेकर उनकी संपत्ति को हड़प लिया गया है.

आगरा:

आगरा में एक मृत वृद्ध महिला से अंगूठे का निशान लेने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 2021 का बताया जा रहा है. महिला के रिश्तेदार ने आगरा के सदर थाना बाजार में इस मामले में शिकायत दर्ज करवायी है. जानकारी के अनुसार सेवला जाट निवासी जितेंद्र शर्मा ने कहा है कि उनकी नानी कमला देवी की 8 मई 2021 को मृत्यु हो गई थी. नाना की मृत्यु उनकी मृत्यु से पहले हो चुकी थी. उनके नानी की मौत के बाद कुछ लोगों ने फर्जी अंगूठे के निशान लेकर उनकी संपत्ति हड़प ली है.

आरोप में कहा गया है कि मृतक का कोई संतान नहीं था. शिकायतकर्ता ने कहा है कि नानी की मृत्यु होने के बाद उनके जेठ के पुत्र वैजनाथ और अंशुल आगरा अस्पताल ले जाने की बात बोल कर उन्हें घर से ले कर गए.  कहीं आगे जाकर रास्ते में कार को रोका और वकील को बुलाकर उनके अंगूठे के निशान ले लिए. आरोप में कहा गया है कि इन लोगों द्वारा फर्जी वसीयतनामा कराकर उनकी दुकान मकान संपत्ति को हड़प लिया गया है.

जितेंद्र का कहना है कि उनकी नानी हस्ताक्षर करती थी अंगूठा नहीं लगाती थी. उनकी मौत के बाद उनके अंगूठे की निशानी लेकर उनकी संपत्ति को हड़प लिया गया है. उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें एक वकील मृत नानी से कार में अंगूठे का निशान ले रहा है. जितेंद्र  ने आगरा के जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायत की है और कहा है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com