गाजियाबाद : पिता ने प्रेम प्रसंग पर जताया ऐतराज तो नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

Ghaziabad News:पिता ने नाबालिग बेटी को प्रेम प्रसंग (Love Affairs) से रोका तो बेटी को यह बात पसंद नहीं आई और उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता का हत्या (Murder) करने का फैसला कर लिया.

गाजियाबाद : पिता ने प्रेम प्रसंग पर जताया ऐतराज तो नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

नाबालिग बेटी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद:

गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जिसमें एक नाबालिग बेटी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. 22 सितंबर को गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर 4 में अनिल सक्सेना नाम के एक शख्श की लाश घर के भीतर मिली थी. पुलिस ने जांच कि तो पता चला कि फायर फ्री गेम के जरिए मृतक की बेटी राहुल नाम के शख्स के संपर्क में आई फिर इंस्टाग्राम के जरिए दोनों चैटिंग करने लगे.

ब्वॉयफ्रेंड के उम्र में बड़े होने के चलते जब बेटी को पिता ने समझाना चाहा तो बेटी ने 22 सितंबर को ब्वॉयफ्रेंड राहुल को घर में बुलाकर अपने ही पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी.वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भागकर महाराष्ट्र के जलगांव पहुंच गये. इस मामले में पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं नाबालिग बेटी को सुधार गृह भेज दिया गया है.

पुलिस पूछताछ में आरोपी राहुल ने बताया कि लड़की के पिता उन दोनों के प्रेम संबंधों पर ऐतराज करते थे, जिसके चलते 22 तारीख को वह उनके घर पहुंचा और दोनों ने मिलकर अनिल सक्सेना की गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

Video: SC ने महिलाओं को दिया एक और बड़ा अधिकार, कहा- सुरक्षित गर्भपात का सभी को हक

अन्य खबरें